दिल्ली रोड पर मनचले की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

परतापुर बाईपास स्थित एक कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है पीडि़त छात्रा

Meerut। शहर में छेड़छाड़ की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है। दिल्ली रोड पर ईरा मॉल के सामने एक मनचले ने इंजीनियरिंग कॅालेज की एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर दी। इतना ही नहीं छात्रा के कपड़े तक फाड़ दिए। छात्रा के साथ शोहदे ने जब सारी हदें पार कर दी तो छात्रा और यात्रियों ने शोहदे को बस उतार लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। कुछ लोगों ने मौके पर घटना की लाइव वीडियो बनाकर वायरल भी कर दी।

क्या है मामला

मवाना निवासी एक छात्रा परतापुर बाईपास स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रही है। वह मवाना से बस में बैठकर कॉलेज जा रही थी। बस में दिल्ली का रहने वाला एक युवक भी बैठा था, जो बिजनौर में अपने दोस्त से मिलकर वापस लौट रहा था। युवक ने छात्रा के बस में बैठने के कुछ सैकेंड बाद ही उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। पहले तो छात्रा चुप रही लेकिन जब युवक ने अश्लील हरकतें और कमेंट्स करने शुरू किए तो छात्रा का गुस्सा फूट पड़ा। जिसके बाद छात्रा और बस में बैठे दूसरे यात्रियों ने दिल्ली रोड पर बस रुकवाकर आरोपी को बस से नीचे उतारा और उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। बस फिर क्या था, कुछ ही मिनटों में मामला लोगों की समझ में आ गया। जिसके बाद सड़क से गुजर रहे हर किसी ने शोहदे पर हाथ साफ करने में देर न लगाई। शोहदे की लोगों ने सरेबाजार लात-घूसों और चप्पलों से जमकर पिटाई की।

शोहदे की धुनाई की वीडियो वायरल

इंस्पेक्टर ब्रह्मापुरी रघुराज सिंह ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी जुबैर के विरुद्ध धारा 341, 354 ए, 354 डी, 356 लैंगिक अपराधों में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। आज आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पीडि़ता का भाई भी पहुंचा

बस में छेड़छाड़ कर रहे युवक के बारे में पीडि़ता ने अपने भाई को फोन के माध्यम से मवाना से निकलते ही जानकारी दे दी थी। जिसके बाद दिल्ली रोड पर पीडि़ता के भाई ने भी शोहदे की जमकर पिटाई की। घटना की सूचना पाकर पीडि़ता के परिजन भी थाने जा पहुंचे और तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की।

पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा कायम कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आज कोर्ट में पेश कर आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

चक्रपाणि त्रिपाठी, सीओ, ब्रह्मापुरी