- मेजर कलसी के प्रोग्राम लक्ष्य में स्टूडेंट्स ने दी शानदार परफार्मेस

- इंडियन आर्मी के ऑफिसर्स ने शेयर किए अपने एक्सपीरियंस

ALLAHABAD: संडे को प्रयाग संगीत समिति का ऑडिटोरियम देशभक्ति से भरे गानों की आवाज से गूंजता रहा। मौका था मेजर कलसी क्लासेज की ओर से आर्गनाइज लक्ष्य ख्0क्ब् का। जिमसें संस्थान के स्टूडेंट्स ने कई देशभक्ति गानों पर शानदार परफामर्ेंस देकर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान कई गानों पर स्टूडेंट्स ने अपनी बेहतरीन प्रस्तुति भी दी। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

एक्सपीरियंस भी शेयर किए

प्रोग्राम की शुरुआत रेखा सिंह द्वारा दीप प्रज्जवलित करने से हुआ। इस दौरान चीफ गेस्ट लेफ्टिनेंट कर्नल डीके झा, लेफ्टिनेंट कर्नल विनोद शर्मा ने अपनी शानदार स्पीच से स्टूडेंट्स को उत्साह से भर दिया। दोनों ही गेस्ट ने अपने स्टूडेंट्स के बीच अपने एक्सपीरियंस भी शेयर किए और एसएसबी में सफलता पाने के कई नुस्खे भी बताएं, जिसे स्टूडेंट्स ने खूब पसंद किया।

एचीवर्स का हुआ सम्मान

एनडीए, सीडीएस जैसे एग्जाम की प्रवेश परीक्षाओं की समुचित तैयारी करने में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले मेजर कलसी क्लासेज की ओर से एनडीए जैसी एग्जाम में क्वालीफाई करने वाले स्टूडेंट्स का सम्मान भी किया गया। इस दौरान मेजर कलसी के मैनेजर ने बताया कि प्रोग्राम के दौरान एनडीए में सेलेक्ट हुए हर्षित श्रीवास्तव, नौसेना में सलेक्शन पाने वाली प्रियंका सिंह को सम्मानित किया गया। इस दौरान संस्थान के डायरेक्टर हरदेव सिंह ने भी अपने विचार लोगों के सामने रखे।