BAREILLY - रैली वापस नेहरू युवा केन्द्र पहुंचने के बाद लकी ड्रॉ में प्राइज पाने की लोगों में जबरदस्त क्यूरोसिटी देखने को मिली। कल्चरल प्रोग्राम के बाद जैसे ही लकी ड्रॉ शुरू हुआ। सभी अपने नाम की पर्ची निकलने की उम्मीद में लग गये। साइकिल की प्राइज के तीन नाम से बाहर होने के बाद भी लोगों भ्0 अन्य प्राइज के लिए नाम निकलने की उम्मीद लेकर बैठे रहे। जिनके नाम अनाउंस किये गये। वह खुशी से झूम उठे।

प्राइज का फ‌र्स्ट विनर बनकर बहुत खुश हूं। बाइकॉथन में मैं फ‌र्स्ट टाइम पार्टीसिपेट किया और विनर बन गया। मैं प्राइज जीतने और बेहतरीन प्रोग्राम के लिए मैं आई नेक्स्ट को थैंक्स कहना चाहूंगा कि लोगों के हेल्थ और एनवॉयरंमेंट के लिए अच्छा प्रयास कर रहे हैं।

गुलशन श्रीवास्तव कटरा चांदखां रजिस्ट्रेशन नम्बर फ्090क्

वाउ! मुझे साइकिल प्राइज मिल गयी है। मैं सेकंड प्राइज विनर बना। अब मैं अपनी साइकिल से ही स्कूल जाऊंगा। स्कूल में टीचर मेम ने बाइकॉथन के बारे में बताया था। मैं रैली में भाग लेकर प्राइज विनर बन गया। मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मैं क्लास फोर्थ का स्टूडेंट हूं।

दिव्यांश कुमार, सूर्या इन्क्लेव रजिस्ट्रेशन नम्बर क्क्ख्ब्8

बाइकॉथन के भ्वें सीजन में भी मैं शामिल हुआ था। सिक्स सीजन में प्राइज विनर बनकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। बाइकॉथन का पूरे साल बेसब्री से इंतजार रहता है। उम्मीद नहीं थी कि मैं विनर बन जाउंगा और मुझे साइकिल मिलेगी।

अंशुल गोयल रजिस्ट्रेशन नम्बर फ्0म्क्क्