एक- ईश्वर शरण डिग्री कॉलेज

15 जुलाई : बीकॉम प्रथम वर्ष में ईडब्ल्यूएस कोटा के तहत 140 या उससे अधिक अंक और एससी कैटेगरी में 15 या उससे अधिक अंक पाने वाले अभ्यर्थी.

-बीए प्रथम वर्ष में ऑल कैटेगरी में 125 या उससे अधिक अंक व एसटी कैटेगरी के सभी अभ्यर्थी.

-बीएससी बायो में एससी कैटेगरी में 88 या उससे अधिक अंक, ओबीसी कैटेगरी में केवल बायो केमेस्ट्री के साथ 93 या उससे अधिक अंक पाने वाले अभ्यर्थी.

-बीएससी मैथ्स में ओबीसी कैटेगरी में 103 या उससे अधिक अंक, एससी कैटेगरी में 97 या उससे अधिक अंक व एसटी कैटेगरी के सभी अभ्यर्थी.

--------------

दो- सीएमपी डिग्री कॉलेज

15 जुलाई : बीएससी मैथ्स में एससी कैटेगरी में 95 या उससे अधिक अंक और एसटी कैटेगरी के सभी अभ्यर्थी

-बीएससी बायो में ओबीसी कैटेगरी में 98 या उससे अधिक अंक, एससी कैटेगरी में 74 या उससे अधिक अंक और सभी एसटी कैटेगरी के अभ्यर्थी.

-बीए प्रथम वर्ष में जनरल कैटेगरी में 135 या उससे अधिक अंक और एसटी कैटेगरी के सभी अभ्यर्थी.

-बीए, बीएससी व बीकॉम में कर्मचारी, खेलकूद व विकलांग कोटा के अन्तर्गत एडमिशन के लिए सभी दस्तावेज 17 जुलाई को डीएसडब्ल्यू कार्यालय में जमा करने को कहा गया है.

-पांच वर्षीय इंटीग्रेटेड कोर्स बीएएलएलबी में एडमिशन के इच्छुक अभ्यर्थी 15 जुलाई को सुबह दस बजे से लेकर दोपहर दो बजे तक कॉलेज के विधि विभाग में संपर्क कर सकते हैं.

बीसीए में कल एडमिशन

सीएमपी डिग्री कॉलेज में बीसीए में एडमिशन के लिए ऑल कैटेगरी में 96 या उससे अधिक अंक पाने वाले अभ्यर्थियों को 15 जुलाई को सुबह दस बजे से दोपहर दो बजे के बीच रिपोर्ट करने को कहा गया है.