सचिन की शतकीय पारी से सेमीफाइनल में पहुंचा दैनिक जागरण

-दैनिक जनवाणी की टीम को 64 रनों से हराकर आगे बढ़ी टीम

Meerut : करन क्रिकेट एकेडमी की ओर से करन पब्लिक स्कूल में आयोजित तृतीय मीडिया चैलेंजर कप में छठे दिन बुधवार को तीसरे लीग मैच में दैनिक जनवाणी की टीम को म्ब् रनों से परास्त कर दैनिक जागरण इलेवन की टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है। ओपनिंग जोड़ी की शानदार क्भ्8 रनों की पारी ने रनों की बरसात कर दी।

टॉस जीतकर बैटिंग का फैसला

प्रतियोगिता में बुधवार को पहले मैच में टॉस जीतकर दैनिक जागरण इलेवन की टीम ने बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। इससे पहले चारों टीमों का परिचय लेने के लिए मुख्य अतिथि के तौर पर एसएसपी सुभाष सिंह बघेल उपस्थित रहे। पहले बल्लेबाजी करते हुए दैनिक जागरण टीम के ख्0 ओवर में ख्ब्9 रनों का लक्ष्य दैनिक जनवाणी के सामने रखा। इसमें सचिन शर्मा ने महज भ्7 गेंदों पर क्7 चौकों व दो छक्कों की मदद से क्0ख् रन बनाए। वहीं उनके जोड़ी पारी में खेलते हुए आशीष ने भ्म् व रजनीश ने ख्भ् रन जोड़े। विरोधी टीम के शेखर ने चार व अबोध ने दो विकेट झटके। जवाबी पारी खेलते हुए दैनिक जनवाणी की टीम ख्0 ओवर में क्8भ् रनों पर ही सिमट गई। हालांकि टीम के बल्लेबाज अबोध ने ब्9 गेंदों पर आठ चौकों व छह छक्कों की मदद से 9भ् रन बनाकर विरोधी टीम को परेशानी में जरूरी डाल दिया था। इनके अलावा रिशी ने ख्7, सुनील शर्मा ने क्भ्, दीपेश ने क्ख् व शेखर ने क्फ् रन जोड़े। मैन ऑफ द मैच सचिन शर्मा व अबोध को संयुक्त रूप से मिला।

हिंदुस्तान ने अमर उजाला को हराया

प्रतियोगिता के दूसरे मैच में अमर उजाला की टीम के खिलाफ टॉस ¨हदुस्तान के कप्तान ने जीता और क्षेत्ररक्षण का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए अमर उजाला की टीम ने क्म् ओवर में ऑल आउट होकर क्क्भ् रनों का लक्ष्य रखा। आनंद प्रकाश ने ब्ब् रन व मुस्तकीम ने ख्7 रन बनाए। गेंदबाजी में राहुल मिश्रा ने तीन और अमित व राशिद ने दो-दो विकेट उड़ाए। जवाबी पारी खेलते हुए ¨हदुस्तान इलेवन की टीम ने महज क्फ्.ब् ओवर में ही चार विकेट गवांकर क्क्7 रन बना लिए। गौरव ने फ्0, निखिल ने ख्फ् व आशीष ने ख्ब् रन बनाए। गेंदबाजी में पुष्कर ने तीन व वाहिद ने एक विकेट लिया। मैन ऑफ द मैच का खिताब राहुल मिश्रा को मिला। आयोजन सचिव अतहर अली ने बताया कि गुरुवार को अंतिम लीग मैच ¨हदुस्तान इलेवन व नेशनल जनवाणी व राष्ट्रीय एकादश व दैनिक जनवाणी के बीच खेला जाएगा। सेमीफाइनल मुकाबले तीन अप्रैल व फाइनल मुकाबला पांच अप्रैल को होगा।