डांस, सिंगिंग, एक्टिंग के कॉकटेल में झूमेंगे बडिंग इंजीनियर

-28 से स्टार्ट होगा एमएमएमयूटी में अभिव्यक्ति-2014

-30 से अधिक कॉलेज के स्टूडेंट्स दिखाएंगे हुनर

GORAKHPUR: डांस, सिंगिंग और एक्टिंग के कॉकटेल से तीन दिन तक मस्ती का दौर चलेगा। इस मस्ती का हिस्सा बनेंगे बडिंग इंजीनियर। सर्किट जोड़ने, न्यू प्रोजेक्ट बनाने के साथ मोटी-मोटी किताबों के बीच में रहने वाले बडिंग इंजीनियर इन तीन दिनों के दौरान अपने रूटीन के बिल्कुल अपोजिट रहेंगे। मौका होगा एमएमएमयूटी में एनुअल कल्चरल फेस्टिवल 'अभिव्यक्ति-ख्0क्ब्' का। अभिव्यक्ति-ख्0क्ब् ख्8 से फ्0 मार्च के बीच ऑर्गनाइज होगा। तीन दिन चलने वाले इस फेस्टिवल में एमएमएमयूटी के स्टूडेंट्स के अलावा अदर यूनिवर्सिटी और इंजीनियरिंग कॉलेज के स्टूडेंट्स भी अपना हुनर दिखाएंगे। बडिंग इंजीनियर के इस हुनर में आई नेक्स्ट भी साथ है। आई नेक्स्ट एमएमएमयूटी के अभिव्यक्ति-ख्0क्ब् का एसोसिएट पार्टनर है।

गुंजन के साथ बैठेगी डांस में तरंग

'अभिव्यक्ति-ख्0क्ब्' का इनॉगरेशन ख्8 मार्च को एमएमएमयूटी के वीसी प्रो। ओंकार सिंह करेंगे। एमएमएमयूटी में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए यूनिवर्सिटी के स्पो‌र्ट्स, कल्चरल डिपार्टमेंट के प्रेसिडेंट डॉ। एसके श्रीवास्तव ने बताया कि प्रोग्राम की स्टार्टिग 'अभिरन' के साथ होगी। जिसके विनर की फिफ्टी परसेंट राशि सोशल वर्क में खर्च की जाएगी। फ‌र्स्ट डे सांग्स प्रीलिम्स, डांस, छोटे उस्ताद प्रीलिम्स, वार ऑफ बैंड्स, स्टैंड-अप कॉमेडी एंड कमली हंट में स्टूडेंट्स अपना हुनर दिखाएंगे। सेकेंड डे नुक्कड़, छोटे उस्ताद फाइनल, आरजे हंट, सांग एंड डांस फाइनल, बुद्धा-चरितम लोगों का मन मोहेगा। थर्ड एंड लास्ट डे बॉडी बिल्डिंग शो, फैशन शो के साथ प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन किया जाएगा।

कमली डांस और हंक का दिखेगा जलवा

डॉ। श्रीवास्तव ने बताया कि फ‌र्स्ट टाइम हो रहे नेशनल लेवल के फेस्ट में कमली डांस और हंक स्टूडेंट्स को खूब पसंद आएगा। कमली डांस धूम-फ् का सांग है, जिस पर पार्टिसिपेट को अपना बेस्ट डांस करना होगा। डांस के आधार पर ही विनर बनेगा। वहीं हंक में बॉडी बिल्डिंग शो होगा। जिसमें वाक, टैलेंट राउंड के साथ क्वेश्चन-ऑनसर राउंड होगा। प्रोग्राम में ऑनलाइन कॉम्पटीशन भी है। वायरल वीडियो में एफबी पर लाइक और शेयर के साथ जज विनर डिसाइड करेंगे। इसी तरह एफबी पर फोटो अपलोड का रिजल्ट भी लाइक, शेयर के साथ ज्यूरी करेगा। मगर ये फोटो सिर्फ अभिव्यक्ति-ख्0क्ब् की होगी। इस फेस्ट में एमएमएमयूटी के अलावा एमएनआईटी इलाहाबाद, जेपी गुना के साथ लखनऊ, कानपुर और नोएडा के कॉलेज पार्टिसिपेट कर अपना टैलेंट दिखाएंगे। इस प्रोग्राम में पहली बार यूनिवर्सिटी का कुलगीत भी गाया जाएगा।