-विवाहिता बगल के युवक से कर बैठी थी प्रेम

-ससुर ने समझाने का किया था प्रयास, बात नहीं बनी तो लाठी डंडे से कर दी पिटाई

- भाई की तहरीर पर पुलिस ने केस किया दर्ज, ससुर-सास गिरफ्तार

GORAKHPUR: बेलीपार एरिया के पिपरी गांव में बुधवार की सुबह प्रेम संबंध के शक में ससुर ने पीट-पीट कर विवाहिता को मौत के घाट उतार दिया. घटना के समय सास मृतका के बेटे को स्कूल छोड़ने गई थी. घटना की सूचना पर पहुंची बेलीपार पुलिस ने पास के बगीचे में आरोपित ससुर को गिरफ्तार कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

छह वर्ष पहले हुई थी शादी

झंगहा एरिया के करौती गांव के रहने वाल रमाकांत गोस्वामी ने बेलीपार एरिया के पिपरी गांव में जमीन खरीद कर मकान बनवा कर परिवार के साथ रहते हैं. उनके एकलौते बेटे राहुल की शादी छह वर्ष पहले गगहा क्षेत्र के गजपुर गांव निवासी शेषनाथ की बेटी शशि के साथ हुई थी. शादी के बाद उनकों पांच साल का बेटा शिवा है. राहुल सऊदी रह कर नौकरी करता है. घर पर सास-ससुर और बेटे के साथ शशि रहती थी. आरोप है कि विवाहिता का बगल में रहने वाले एक युवक से प्रेम संबंध चल रहा था. मंगलवार को वह उसके साथ कहीं चली गई. परिजनों की सूचना पर राजघाट क्षेत्र से पुलिस ने उनको पकड़ लिया.

समझा-बुझाकर ले गए थे घर

महिला थाने की पुलिस समझा-बुझाकर देर रात को उसे परिजनों के साथ भेज दिया. आरोप है कि घर आने के बाद भी वह प्रेमी के साथ रहने की जिद कर रही थी. मंगलवार की सुबह 7 बजे सास आशा देवी पास के स्कूल पर में नामी शिवा को छोड़ने चली गई थी. इस दौरान समझाने-बुझाने के बीच बात बढ़ने पर ससुर ने लाठी-डंडे से उस पर प्रहार कर दिया. सिर पर गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पास के बगीचे में छुप कर बैठे ससुर रमाकांत और सास आशा देवी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस कथित प्रेमी को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मृतका के भाई अर्जुन ने पुलिस को तहरीर दे दी है.

-----------

पहले विदेश में रहता था रमाकांत

ससुर रमाकांत पहले विदेश में रह कर नौकरी करता था. बेटे राहुल के विदेश जाने के बाद वह घर पर रहने लगे. राहुल 7 जनवरी 2019 को दो दिन के लिए छुट्टी पर घर आया था. मार्च माह में सऊदी के लिए रवाना हो गया. उसके बगल में दूसरे समुदाय के लोगों का घर है. आरोपी युवक दूसरे समुदाय को होने के चलते पुलिस काफी सतर्क है. अभी उसकी शादी नहीं हुई है.