कानपुर। डाटर्स डे पर देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अपनी बेटी की एक दिल को छूने वाली पिक्चर ट्वीट की। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह पिक्चर खूब पसंद की जा रही है।  वित्त मंत्री ने बेटी के साथ वाली ये पिक्चर शेयर करते हुए लिखा बेटियों के बारे में बहुत कुछ कह सकती हूं। मेरी बेटी के साथ की पुरानी तस्वीर। एक दोस्त, एक फिलॉस्फर और गाइड। आज डाटर्स पर यह पिक्चर।


प्रियंका गांधी ने बेटी मिराया वाड्रा की एक तस्वीर शेयर की
वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी डाटर्स डे पर अपनी बेटी मिराया वाड्रा की एक तस्वीर साझा की। प्रियंका गांधी द्वारा शेयर की गई इस पिक्चर में मिराया वाड्रा आकाश की ओर देख रही हैं और अपनी आंखें बंद करके मुस्कुरा रही हैं। सर्दियों के दिन में उनके कंधों पर बर्फ के टुकड़े गिरते दिख रहे हैं। प्रियंका ने इसे कैप्शन दिया कि काैन कहता है कि एक दिन मेरे लिए तो हर दिन डाटर्स डे।


भारत में सितंबर के चौथे रविवार को डाटर्स डे मनाया जाता

बता दें कि डाटर्स डे यानी बेटी दिवस दुनिया में अलग-अलग देशों में अलग-अलग दिन पर मनाया जाता है। भारत में हर साल सितंबर के चौथे रविवार को डाटर्स डे मनाया जाता है। ऐसे में इस बार 22 सितंबर को देशभर में डॉटर्स डे सेलिब्रेट किया गया। इस खास दिन पर आम लोगों के साथ, राजनीति और बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी बेटियों के साथ तस्वीरें शेयर कर इस दिन को स्पेशल बनाया।

 

 

Posted By: Shweta Mishra

National News inextlive from India News Desk