पिता के शव से लिपट कर बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल

अपनी बेटियों को बेटों की तरह मानते थे मुकेश शर्मा

Meerut। पापा, आपका साया हमारे ऊपर से हमेशा के लिए उठ गया। हम आपको कभी नहीं भूला सकेंगे। आपने कानूनी लड़ाई लड़कर कईयों को इंसाफ दिलाया, लेकिन आप खुद ही हार गए। आपके जाने के साथ हम बर्बाद हो गए। अब हमारा अपना कोई नहीं रहा। आंखों में आंसू, दिल में पिता के जाने का दर्द और गुस्सा सभी बेटियों में दिखाई दे रहा था। सभी बेटियों ने खड़े होकर सूरजकुंड पर मुखाग्नि दी।

फूट-फूटकर रोयी बेटियां

मुकेश शर्मा की 8 बेटियां गुडिया, चीना, डीना, सोनम, फालवनी, विशाखा, इल्ला और मेघा है। जैसे ही पिता का शव घर पहुंचा तो रो-रोकर बुरा हाल था। सभी बेटियां पिता को बहुत प्यार करती थीं। पिता को खो देने के बाद बेटियां काफी परेशान दिखाई दे रही है। शहर के प्रतिष्ठित लोग भी अंतिम संस्कार में शामिल हुए है। अंतिम संस्कार में शहर के वकीलों के साथ-साथ नेता और हर समाज के लोग शामिल रहें।

दस करोड़ की जमीन के लिए अपनों ने ही की हत्या

एडवोकेट मुकेश शर्मा हत्याकांड में पुलिस ने एफआइआर के आधार पर पर्दाफाश कर दिया। उनकी जान दस करोड़ रुपये की जमीन के पीछे अपनों ने ही ली है, जिसमें उनका भतीजा और भांजा भी शामिल है। पुलिस ने केस में नामजद बिल्डर नासिर के भाई, ससुर समेत चार को जेल भेज दिया, जिसमें मुकेश का भतीजा और भांजा भी शामिल है। नासिर उसके साले फैसल और नारायण की धरपकड़ को दबिश डाली जा रही है। चेतन को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद छोड़ दिया। हत्या के पीछे गांव में 1400 वर्ग गज जमीन की खरीद फरोख्त का विवाद सामने आ रहा है।

क्या है मामला?

मेडिकल क्षेत्र के कमालपुर में प्रद्युम्न शर्मा के 49 वर्षीय बेटे मुकेश शर्मा की हत्या कर दी गई। अधिवक्ता मुकेश मेरठ बार एसोसिएशन के सदस्य थे। रात डेढ़ बजे मुकेश की बेटी रजनी की तरफ से गोकुलपुर के बिल्डर नासिर, उसके भाई नौशाद, उसके साले फैसल और ससुर जुबैर तथा मुकेश के चाचा नारायण, चेतन, भांजे योगेश और भतीजे अभिषेक उर्फ ओंकार को नामजद किया गया। रातभर पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश देकर नौशाद, जुबैर, ओंकार, योगेश और चेतन को पकड़ लिया। चेतन को क्लीनचिट देकर बाकी चारों को कड़ी सुरक्षा में कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। मुख्य आरोपी शूटर नासिर के न पकड़े जाने को लेकर परिजनों में भी आक्रोश है।

ये है कारण

पुलिस के मुताबिक ओंकार की मां पूनम ने नासिर को 1400 गज जमीन बेच दी थी, जिस पर मुकेश कब्जा नहीं दे रहे थे। इसी को लेकर नासिर और मुकेश का विवाद चल रहा था।

कुछ आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं। बाकियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अजय साहनी, एसएसपी