कानपुर। भारत के खिलाफ मुंबई वनडे में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर ने शानदार शतक लगाकर इतिहास रच दिया। वार्नर ने फिंच के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 258 रन जोड़े और टीम को जीत दिलाई। इस दोहरीय शतकीय साझेदारी में फिंच ने जहां 110 रन बनाए वहीं वार्नर ने 128 रन की पारी खेली। इसी के साथ फिंच और वार्नर की जोड़ी चेज करते हुए सबसे बड़ी साझेदारी करने वाली ओपनिंग जोड़ी बन गई। मैच के बाद जब वार्नर से पूछा गया कि, क्या भारत में हाने वाले 2023 वर्लडकप में भी फिंच-वार्नर ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनिंग करते नजर आएंगे, इस पर वार्नर का जवाब काफी मजेदार था।

शतक लगाने के बाद वार्नर को क्यों कहना पड़ा कि,ये तो बीवी से पूछना पड़ेगा

सबसे पहले पत्नी से पूछूंगा

बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड वार्नर ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'देखिए मैं और फिंच 36 और 37 साल के हो चुके हैं। मेरे तीन बच्चे हैं, मुझे लगता है कि इस बारे में सबसे पहले पत्नी से बात करनी होगी। लगता है कि फिंच के साथ भारत में ओपनिंग का यह आखिरी मौका है। आने वाले तीन सालों में क्या होगा, यह पता नहीं। आपके लिए परिवार भी उतना ही अहम है। फिलहाल मैं राजकोट में होने वाले दूसरे मैच के बारे में सोच रहा।

शतक लगाने के बाद वार्नर को क्यों कहना पड़ा कि,ये तो बीवी से पूछना पड़ेगा

पत्नी की वजह से आज यहां पर हूं

डेविड वार्नर ने आगे कहा कि वह इस समय ऑस्ट्रेलियाई टीम में खेल पा रहे, तो इसकी वजह उनकी पत्नी का सपोर्ट है। अपनी पत्नी को सबसे अच्छी बीवी का दर्जा देते हुए वार्नर ने कहा, उसने मेरा ऐसे समय साथ दिया जब मुझे इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। बता दें वार्नर को दो साल पहले बाॅल टपेंरिंग का दोषी पाए जाने के बाद एक साल के लिए बैन कर दिया गया था।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk