- DDUGU कर्मचारी महासंघ कार्यालय में ही बैठेंगे छात्रसंघ नेता

GORAKHPUR: डीडीयूजीयू छात्रसंघ भवन की मरम्मत होने तक छात्र नेताओं का ठिकाना भी कर्मचारी महासंघ कार्यालय ही होगा। सोमवार को रजिस्ट्रार अशोक कुमार अरविंद ने यूनिवर्सिटी के बहुद्देशीय भवन व कर्मचारी महासंघ कार्यालय को छात्रसंघ पदाधिकारियों का अस्थायी कार्यालय बनाने की अनुमति दे दी।

वीसी से मिले छात्र नेता

सोमवार को छात्रसंघ अध्यक्ष अमन यादव, महामंत्री रिचा चौधरी, उपाध्यक्ष अखिल देव त्रिपाठी और पुस्तकालय मंत्री दीपक यादव ने वीसी प्रो। अशोक कुमार से मुलाकात की। उनसे कार्यालय की समस्या दूर करने की मांग की। वीसी ने छात्र नेताओं को रजिस्ट्रार कार्यालय भेज दिया। वहां नेताओं ने रजिस्ट्रार अशोक कुमार अरविंद, चीफ प्रॉक्टर प्रो। सतीश चंद्र पांडेय और डीएसडब्लू प्रो। सुधीर श्रीवास्तव को समस्या सुनाई। इसके बाद रजिस्ट्रार ने विवि इंजीनियर को बहुउद्देश्यीय भवन और कर्मचारी महासंघ कार्यालय को अस्थायी कार्यालय के रुप में स्वीकृत करने का निर्देश दिया।

बॉक्स

कर्मचारी संघ कार्यालय में बैठेंगे उपाध्यक्ष और महामंत्री

नए निर्देश के मुताबिक बहुउद्देश्यीय भवन में अध्यक्ष और पुस्तकालय मंत्री का कार्यालय होगा। जबकि कर्मचारी महासंघ कार्यालय भवन में उपाध्यक्ष और महामंत्री बैठेंगे। उधर, विवि प्रशासन ने सोमवार को छात्रसंघ उपाध्यक्ष से गेस्ट हाउस खाली करा लिया। वे वहां अपना ठिकाना बनाए हुए थे।