- पत्थर की घिसाई कर रहे युवक की करंट से हुई मौत

- मकान मालिक ने बॉडी घर से निकाल स्वास्थ्य केन्द्र पर छोड़ भागा

आगरा। एक बार फिर मानवता शर्मसार हो गई। खंदौली कस्बे में एक व्यक्ति ने मानवता तार-तार कर दी। उसके घर में पत्थर घिसाई का काम कर रहे युवक की करंट लगने से मौत हो गई। मकान मालिक कस्बे में बने स्वास्थ्य केन्द्र के बाहर बने कूड़े के ढेर के पास युवक को छोड़कर भाग गया। पुलिस को उसकी बॉडी लावारिस हालत में मिली। देर रात तक पुलिस मृतक के परिजनों से समझौता कराने का प्रयास कर रही थी।

छोटे-छोटे हैं तीन बच्चे

थाना एत्मादपुर के गांव बास हीरा निवासी ओमप्रकाश 25 साल पुत्र महेन्द्र सिंह बघेल पत्थर (मार्बल) घिसाई का काम करता था। उसके तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। सैटरडे से खंदौली के गढ़ी नैनसुख निवासी नीरज शर्मा के घर काम कर रहा था। घर में बिजली की फि टिंग नहीं हो रही थी। नीरज ने अभी बिजली का कनेक्शन नहीं लिया था।

करंट लगने से हुई मौत

ट्यूजडे दोपहर को घर में वह अकेला काम कर रहा था। तभी अचानक कमरे के ऊपर लटक रही केबिल ओमप्रकाश के कंधे पर गिरी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। नीरज शर्मा ने ओमप्रकाश के घर बिना बताए खंदौली में स्थित सरकारी अस्पताल लेकर पहुंच गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नीरज शर्मा ने बचने के डर से बॉडी को कूड़े में छोड़कर भाग गया।

मुकदमा हुआ दर्ज

परिजनों ने बॉडी को रखकर खंदौली थाने पर हंगामा काट दिया। आरोपी पक्ष से तमाम लोग थाने पर जमा हो गए। उन्होंने मृतक के परिजनों को डरा-धमकाकर समझौता करने का दबाव बनाया। बेटे को न्याय दिलाने के लिए पिता महेन्द्र सिंह ने आरोपी नीरज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।