आगरा। थाना हरीपर्वत क्षेत्र टीवी नगर रेलवे लाइन पर एक युवक का शव पड़ा मिला। उसके हाथ पर मोनू नाम लिखा हुआ था। पुलिस को उसके पास से मोबाइल मिला जिससे उसकी शिनाख्त हो सकी। परिजनों ने मामले में हत्या की आशंका व्यक्त की है।

ऑफिस से निकल गया था

कबीर नगर, न्यू आगरा निवासी 23 वर्षीय मोनू पुत्रराकेश कुमार दो भाई एक बहन में दूसरे नम्बर का था। बड़े भाई सनी ने बताया कि मोनू एमआर का काम करता था। दयालबाग में उसका ऑफिस है। शनिवार की दोपहर तीन बजे वह काम खत्म कर ऑफिस से निकला था। बाइक ऑफिस में ही खड़ा करके गया। इसके बाद वह घर नहीं आया। रात में पुलिस का कॉल आया। पुलिस ने उसकी मौत की खबर दी। आरटीओ ऑफिस के पीछे रेलवे लाइन पर उसका शव मिला था। सनी का कहना था कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी या विवाद नहीं था। फिर भी वह वहां पर अकेला नहीं गया है। परिजनों को आशंका है कि किसी ने उसकी हत्या की है। उसके मोबाइल पर शनिवार को 18-19 मिस्डकॉल थीं। पता नहीं कौन उसे कॉल कर रहा था।

मोबाइल से पुलिस ने पता किया एड्रेस

पुलिस जिस दौरान ट्रेक पर गई उस दौरान उसके मोबाइल पर कॉल आ रही थी। पुलिस ने उसकी कॉल को रिसीव कर उसके घर का नम्बर पता किया। इसके बाद सूचना दी। भाई सनी का कहना कि पुलिस अगर उसका मोबाइल चेक करेगी तो कातिल का भी पता चल जाएगा।