-गुलरिहा एरिया के करमहा, उमरपुर की घटना

-गले में नुकीली चीज से वार कर ली थी जान

GORAKHPUR: गुलरिहा एरिया के करमहा, उमरपुर में शनिवार को पुलिया के नीचे युवती की डेड बॉडी मिली। उसके गले पर नुकीली वस्तु से प्रहार करने के निशान मिले हैं। करीब 20 साल की युवती की डेड बॉडी के पास मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई। मर्डर की सूचना देने पुलिस उसके घर पहुंची तो पता लगा कि परिजन ताला बंद कर गायब हो गए है। कानूनी औपचारिकता पूरी करने के लिए पुलिस ने युवती के चचेरे भाई की मदद ली है।

डेड बॉडी के पास मिला आधार कार्ड

शनिवार की सुबह कुछ लोग निकले थे। करमहा, उमरपुर के पास स्थित फार्मेसी कॉलेज की पुलिया किनारे युवती की डेड बॉडी देखकर उसने पुलिस को सूचना दी। मामले की जानकारी पाकर पुलिस पहुंच गई। युवती के गले में सामने से नुकीले हथियार से कई वार किए गए थे। गर्दन पर भी धारदार हथियार से वार किए जाने के निशान मिले। युवती के बदन पर सलवार, पीला चेकदार समीज, स्लेटी कलर की जैकेट मौजूद थी। डेड बॉडी के पास युवती का आधार कार्ड मिला।

घर वालों की तलाश

आधार कार्ड पर आबादी सखनी निवासी त्रिभुवन की बेटी अनुराधा का पता लिखा हुआ था। पते के आधार पर पुलिस परिजनों को सूचना देने पहुंची। वहां घर में ताला लगाकर देखकर सिपाही परेशान हो गए। बाद में युवती के चचेरे भाई रामबदन की मदद से डेड बॉडी की पहचान कराई। कानूनी औपचारिकता पूरी करने के लिए पुलिस उसे अपने साथ लेकर चली गई। घटना को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। पुलिस का कहना है कि युवती के परिजनों के मिलने पर ही हकीकत सामने आ सकेगी।

युवती की हत्या करके डेड बॉडी फेंकने की सूचना मिली थी। मामले की जांच पड़ताल कराई जा रही है। परिजनों की तलाश चल रही है।

ओमहरि बाजपेयी, इंस्पेक्टर, गुलरिहा