- स्कूल से जा रहा था घर, अननेम्ड एफआईआर दर्ज

- हालत गंभीर, प्राइवेट हॉस्पीटल में चल रहा ट्रीटमेंट

patna@inext.co.in

PATNA CITY : गाडि़यों की स्पीड पर लगाम नहीं लग रहा. हाइवे हो या टाउन, हर जगह ड्राइवर्स बेलगाम स्पीड में गाड़ी चलाते हैं. इसी का नतीजा है कि एक ट्रैक्टर ने साइकिल से घर जा रहे क्ख् साल के हारिस जमा को कुचल डाला. इसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया. ये हादसा शुक्रवार की दोपहर एक बजे हुआ. हारिस अपने स्कूल से घर के लिए निकला था. स्कूल से महज सौ मीटर जाते ही खाजेकलां के शिव महल चौराहा के पास सामने से आ रहे बेलगाम टै्रक्टर ने साइकिल में जोरदार टक्कर मारा जिसमें साइकिल सहित हारिस बुरी तरह कुचला गया. हारिस सेंट एंस स्कूल के क्लास 7 का स्टूडेंट है. वह आलमगंज के लोहरवा घाट के नजमुज जमा का बेटा है.

गंभीर है हालत

हादसे को अंजाम देने के बाद टै्रक्टर ड्राइवर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया. बुरी तरह से इंजर्ड हारिस वहीं पड़ा रहा. थोड़ी ही देर में भीड़ जुट गई. पब्लिक ने बिना गंभीर हारिस को प्राइवेट हॉस्पीटल में एडमिट कराया. हेड इंज्यूरी होने की वजह से देर रात तक उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी. हादसे की जानकारी मिलते ही खाजेकलां थाने की पुलिस पहुंची. इसके बाद अननेम्ड गाड़ी व ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया.

नहीं लग रहा रफ्तार पर लगाम

सड़क पर दौड़ रही गाडि़यों की बेलगाम रफ्तार पर पुलिस एडमिनिस्ट्रेशन का लगाम नहीं है. क्भ् अक्टूबर को ही रफ्तार ने दो लोगों की जान ले ली. एनएच पर नंदलाल छपरा के पास एक ट्रक ने बाइक सवार को रौंद डाला था. इसमें एक की डेथ मौके पर हो गई, जबकि दूसरा बाइक सवार और एक पैदल व्यक्ति गंभीर रूप से इंजर्ड हो गया. उसी दिन दीदारगंज में रोड पार कर रही एक महिला को तेज रफ्तार वाले एक ट्रक ने रौंद दिया, जिसमें उनकी मौके पर ही डेथ हो गई.