आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों ने किया एसपी सिटी हंगामा

एसएसपी की ताबड़तोड़ दबिश, आरोपी के घरों में जड़े ताले

Meerut। सरेबाजार हत्याकांड से मेरठ की खामोश फिजा में मंगलवार देर शाम सनसनी दौड़ गई। दो पक्षों में फायरिंग का शिकार युवक की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं मृतक के परिजनों ने भाजपा नेता के साथ हत्यारोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जमकर हंगामा किया। होली की पूर्व संध्या पर हुए हत्याकांड से पुलिस-प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में एसएसपी ने मौके पर पहुंची तो वहीं करीब आधा दर्जन थानों की पुलिस एसपी सिटी कार्यालय पर पहुंच गई। एडीएम सिटी समेत वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

पुरानी रंजिश में गोलीकांड

जानकारी के मुताबिक सोतीगंज में कुख्यात कबाड़ कारोबारी गल्ला के पुत्र शादाब का जली कोठी, पटेल नगर स्थित अरमान के साथ किसी युवती को लेकर विवाद चल रहा था। मंगलवार शाम करीब 6 बजे शादाब हथियारों से लैस होकर करीब 30 बदमाशों के साथ जली कोठी पहुंचा। यहां अरमान की दुकान बाहर शादाब और उसके साथियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी तो दूसरी ओर से भी जवाबी फायरिंग शुरू हो गई।

चपेट में आया अजय

बाइक सवार टीपी नगर स्थित शिवपुरम निवासी रिंकू (26) उर्फ अजय पुत्र सतपाल, जो वाशिंग मशीन और फ्रीज को ठीक करने का काम करता है, यहां से गुजर रहा था। अभी वो कुछ समझ पाता उससे पहले ही एक गोली उसे लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाइक पर सवार एक अन्य युवक ने दौड़कर जान बचाई।

पुलिस ने की नाकेबंदी

युवक की हत्या की जानकारी परिजनों को हुई तो वे रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे और घंटाघर स्थित एसपी सिटी कार्यालय को घेर लिया। भाजपा नेता कमलदत्त शर्मा के नेतृत्व में परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर करीब 2 घंटे तक जमकर हंगामा किया। हत्यारोपियों की जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद हंगामा शांत हुआ।

एसएसपी ने की कांबिंग

मौके पर पहुंची एसएसपी हंगामे के बीच पैदल ही घंटाघर से घटनास्थल पहुंच गई। यहां बंद पड़ी एक दुकान का शटर खुलवाया तो वहीं अरमान के पिता का हिरासत में ले लिया। यहां से एसएसपी की अगुवाई में भारी संख्या में पुलिस ने सोतीगंज में दबिश दी। आरोपी हाजी गल्ला के पुत्र की तलाश में उसके सभी घरों को छान मारा, इतना ही नहीं पुलिस ने उसके सभी घरों में ताला जड़ दिया। खबर लिखे जाने तक पुलिस की दबिश जारी थी।