- गंभीर हालत में युवक को अस्पताल छोड़ गायब हुई युवती

- अस्पताल पहुंचते ही युवती वाहन से उतरकर गायब हो गई

dehradun@inext.co.in

DEHRADUN : होटल में ठहरे युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. वह एक युवती के साथ होटल में रुका हुआ था. तबीयत बिगड़ने पर युवती ही युवक के परिचित के साथ उसे दून अस्पताल में छोड़कर भाग निकली, जहां डॉक्टर्स ने युवक को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

परिजन भी मौके पर पहुंचे

दरअसल, गुरुवार सुबह को प्रेमनगर निवासी अभिनव (ख्म्) पुत्र ऋषिपाल के मोबाइल से उसके मित्र प्रेमनगर निवासी गगन को फोन आया, जिसमें दूसरी तरफ से बोल रही युवती ने बताया कि अभिनव की तबीयत खराब हो गई है वह बल्लूपुर चौक स्थित एक होटल में है, जिस पर गौरव होटल पहुंचा. अभिनव को साथ लेकर गौरव युवती समेत दून अस्पताल गया. अस्पताल पहुंचते ही युवती वाहन से उतरकर गायब हो गई. गौरव ने अभिनव को अस्पताल में दाखिल किया, लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए.

रिपोर्ट आने का इंतजार

परिजनों का कहना था कि अभिनव पेशे से टैक्सी ड्राइवर था. पिछले दो दिनों के बाद बुधवार शाम को वह घर पहुंचा, लेकिन रात को अचानक बुकिंग आने की बात कह वह घर से निकल आया. उन्होंने अभिनव की हत्या किए जाने की आशंका जताई है. फिलहाल, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है. जिसके बाद ही मौत की वजह साफ सकेगी.