-बैरागीवाला चौक के पास हुआ हादसा युवक बाइक समेत फरार

-अस्पताल में देर रात महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया

dehradun@inext.co.in

DEHRADUN : थाना सहसपुर अंतर्गत देहरादून पांवटा हाईवे पर बैरागीवाला चौक के पास गुरुवार की रात में रोड क्रॉस करते समय बाइक की टक्कर से महिला गंभीर घायल हो गयी, जिसे उपचार के लिए लेहमन अस्पताल ले जाया गया। जहां देर रात महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने लेहमन अस्पताल में ही पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस बाइक सवार की तलाश कर रही है।

बेटी दामाद के घर गई थी

जानकारी के अनुसार विमला देवी 48 पत्नी श्याम लाल निवासी जमनीपुर तप्पड़ का दामाद दर्शन बैरागीवाला चौक पर चाउमीन की ठेली लगाता है, जहां पर उसकी बेटी दीपा भी थी। गुरुवार की देर शाम विमला अपने बेटी व दामाद से मिलने बैरागीवाला चौक पर आयी, बेटी व दामाद से मिलने के बाद जब वह घर वापस जाने को रोड क्रॉस करने लगी, तभी तेज गति से आते बाइक सवार ने उसे जोरदार टक्कर मारी और मौके से बाइक समेत फरार हो गया। सूचना मिलने पर दरोगा प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे और शव मॉर्चरी में रखवाया। शुक्रवार सुबह पंचनामा भरकर लेहमन अस्पताल में ही पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। उधर, थानाध्यक्ष यशपाल बिष्ट के अनुसार महिला को टक्कर मारने वाले बाइक सवार की तलाश की जा रही है। बाइक का नंबर नोट कर लिया गया है, इस मामले में तहरीर आते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

-----------------------------------

महिला खाई में गिरी, हालत गंभीर

TYUNI (JNN) : सुदूरवर्ती पंचायत डिरनाड़ निवासी जगत सिंह की पत्नी बंसती देवी रोजाना की तरह पास के जंगल में चारापत्ती लेने गई थी। इस दौरान डांग से अचानक पैर फिसलने से गड़बड़ाए संतुलन की वजह से वह गहरी खाई में गिर गई। हादसे में महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। जंगल के रास्ते से गुजर रहे कुछ ग्रामीणों की नजर खाई में लहूलुहान महिला पर पड़ी। सूचना पर आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और महिला को गंभीर अवस्था में नजदीकी अस्पताल सीएचसी त्यूणी पहुंचाया। अस्पताल प्रशासन ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला की हालत नाजुक देख उसे हायर सेंटर रोहडू-शिमला रेफर किया। अस्पताल के चिकित्सक डा। बीसी जोशी ने महिला के सिर पर गंभीर चोटें होने की वजह से उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है।