-रुकनपुरा ओवरब्रिज पर हुई घटना, राहगीरों ने खदेड़ा

PATNA: रुपसपुर थाना क्षेत्र में रूकनपुरा ओवरब्रिज पर बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ। तेज रफ्तार में जा रहे एक कार चालक ने पहले साइकिल सवार को टक्कर मारी फिर उसे लगभग 500 मीटर दूर तक घसीटता हुआ ले गया। लोगों ने जब उसका पीछा किया तो वह आरा गार्डन स्थित सिद्धार्थ अपार्टमेंट के बाहर कार छोड़कर फरार हो गया। घायल साइकिल सवार को स्थानीय लोगों की मदद से पीएमसीएच में भर्ती कराया गया। उसकी पहचान बिहारशरीफ निवासी अरुण तिवारी के रूप में हुई है। अभी तक उसे होश नहीं आया है। डॉक्टरों का कहना है कि उसके कई अंग काम करना बंद कर चुके हैं। स्थिति गंभीर बनी हुई है।

फंस गया था कार में

सगुना मोड़ ट्रैफिक थानाध्यक्ष अमरनाथ चौहान ने बताया कि कार जब्त कर ली गई है। उसके अंदर मिले कागजात के आधार पर वाहन मालिक की पहचान कंकड़बाग के लोहिया नगर निवासी धीरूविद सिंह के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार, अरुण तिवारी (31) पेशे से मजदूर हैं और आरपीएस मोड़ के पास किराए पर कमरा लेकर रहते हैं। सुबह 10 बजे वह रुकनपुरा ओवरब्रिज से गुजर रहे थे। साइकिल के हैंडिल में खाने का डि?बा टांग रखा था। उनके पीछे शेवरले की कार (बीआर1एजे-9463) थी। कार ने पीछे से साइकिल में ठोकर मार दी और अरुण गाड़ी के अगले चक्के के पास आकर गिरा। अरुण दोनों चक्कों के बीच फंस गया और घसीटाने लगा।

कार छोड़कर भागा ड्राइवर

करीब आधा किलोमीटर तक कार उसे घसीटती रही। बेली रोड फ्लाईओवर के पाया नंबर एक के पास चालक ने तेजी से कार दायीं तरफ मोड़ी तो अरुण छूट गया। अरुण के सिर समेत कई अंगों से खून बह रहा था और वह बेसुध सड़क पर पड़ा था। कुछ लोग उसे संभालने लगे और बाकी राहगीर लगातार कार का पीछा कर रहे थे। तब चालक ने कार आरा गार्डन की तरफ मोड़ ली और सिद्धार्थ अपार्टमेंट के पास गाड़ी खड़ी कर फरार हो गया। इसके बाद उसे नजदीक के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया।