- मोदीनगर से परतापुर आ रही थीं दोनों युवतियां

- पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

- पुलिस ने टैंकर सहित ड्राइवर को लिया कब्जे में

Meerut: दिल्ली रोड परतापुर फ्लाईओवर पर तेज गति से आ रहे टैंकर ने स्कूटी सवार दो युवतियों को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों जमीन पर जा गिरी, जहां मौके पर ही उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया। साथ ही आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

स्कूटर से लौट रही थीं

कंकरखेड़ा निवासी शबनम और मुरादाबाद निवासी प्रियंका नेस्ले कंपनी में जॉब करती थीं। बताया गया कि दोनों युवती बुधवार की शाम मोदीनगर की ओर से लौट रहीं थीं। जब उनकी स्कूटी परतापुर फ्लाईओवर से नीचे उतर रही थी तो उसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे टैंकर ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

आईकार्ड से हुई पहचान

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। स्कूटी में रखे दोनों के आईकार्ड से पहचान हो सकी। जिसके आधार पर परिजनों को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पीएम हाउस पर शबनम के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

टैंकर और आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। साथ ही शवों को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

-सुशील कुमार दूबे, थाना अध्यक्ष परतापुर