एनएचएआई ने किया है दिसंबर तक एक्सप्रेस-वे का निर्माण कार्य पूरा होने का दावा

Meerut। मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेस-वे को लेकर एनएचएआई ने न्यू डेडलाइन दी हैं। दिसंबर तक यूपी गेट से मेरठ के बीच सिक्स लेन एक्सप्रेस-वे का निर्माण कार्य पूरा होने का दावा एनएचएआई ने किया है तो वहीं परतापुर पर इंटरनचेंज के निर्माण की धीमी गति डेडलाइन के आड़े आ रही है। बता दें कि परतापुर इंटरचेंज का निर्माण कार्य अधर में है तो वहीं यहां रेलवे लाइन के ऊपर आरओबी के निर्माण का कार्य शुरू भी नहीं किया गया है। हालांकि एनएचएआई के परियोजना निदेशक आरपी सिंह का दावा है कि दिसंबर 2019 तक यूपी गेट से मेरठ के बीच एक्सप्रेस-वे का निर्माण कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा।

चोर ले उड़े लाखों का सामान

मेरठ: शताब्दीनगर में क्रेटा कार में सवार होकर आए चोरों ने सेक्टर चार में रजनीश प्रोविजनल स्टोर का ताला तोड़कर चार हजार रुपये की नकदी, ब्रह्म कुमार की मोबाइल की दुकान से मोबाइल, बैट्री, चार्जर, ई-रिक्शा की बैटरी, नेत्रपाल के घर के बाहर टावर से बैट्री चोरी कर ली। इसके बाद चोर शताब्दी नगर फोर बी में पहुंचे और यहां देशपाल के घर के बाहर से भी बैट्री समेत प्रदीप के मकान के बाहर खड़ी ई-रिक्शा से बैटरी चुरा ली। सुबह जैसे ही व्यापारियों को चोरी का पता लगा तो उन्होंने थाने पहुंचकर तहरीर दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

सुपरवाइजर और युवक भिड़े

मेरठ। शॉप्रिक्स मॉल परिसर में रविवार को सिक्योरिटी कंपनी के सुपरवाइजर की एक युवक से मारपीट हो गई। दरअसल, सुपरवाइजर ने मॉल के बाहर सीढि़यों पर बैठने से युवक को मना किया था। जिस पर दोनों के बीच विवाद हो गया और मारपीट होने लगी। हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली।