-होम अप्लाइंसेस पर मिल रहे ढेरों ऑफर्स

-कंपनियां दे रही हैं फाइनेंस की सुविधा

-दिवाली और धनतेरस के लिए खरीदारी हुई तेज

इस दिवाली अगर आप अपने सपनों के घर को सजाने के साथ अपनी सुविधा के लिए होम अप्लाइंसेस लाना चाहते हैं तो यह वक्त मुफीद है। ऐसा इसलिए क्योंकि आपके घर की हर जरूरत को पूरा करने के वाले सामानों से बाजार पटा पड़ा है वो भी ढेरों ऑफर्स के साथ। कस्टमर्स के लिए किफायती रेट के साथ होम अप्लाइंसेस पर एक से बढ़कर एक ऑफर अवलेबल है। तो देर किस बात की अपने घर ले आइए और होम अप्लाइंसेस ले आइए और खुशियों वाली दिवाली मनाइए।

अट्रैक्टिव ऑफर्स

सिटी के लोगों की चाहत को पूरा करने के लिए मार्केट में एक से बढ़कर एक वैरायटी के साथ ये सब होम अप्लाइंसेस मौजूद हैं .शो रूम्स में ग्राहकों को लुभाने के लिए अट्रैक्टिव ऑफर्स दिए जा रहे है। अच्छी क्वालिटी के प्रोडक्ट कस्टमर्स को खूब पसंद आ रहे हैं। कस्टमर्स की डिमांड को देखते हुए शोरूम्स में हर तरह के आइटम्स अवेलेबल कराए गए हैं। उम्मीद है कि इस दीपावली पर होम अप्लाइंसेस मार्केट में करोड़ों का कारोबार होगा।

एक छत के नीचे सब कुछ

शहर के सबसे बड़े शो रूम टॉप इन टाउन में आपके घर की जरूरतों को पूरा करने के लिए वो सभी सामान उपलब्ध है जिसे आप खरीदना चाहते है, वो भी बड़े ऑफर्स के साथ। यहां फ्रिज, एसी, गीजर, वाटर प्यूरीफायर, जूसर मिक्सर, ग्राइंडर, आयरन, माइक्रोवेव ओवेन, गीजर, ब्लोवर, वैक्यूम क्लिनर जैसे तमाम आइटम पर आकर्षक आफर्स के साथ विशेष छूट दी जा रही है।

फाइनेंस पर ले जाए घर

होम अप्लाइंसेस पर ज्यादातर कम्पनियां ऑफर दे रही हैं तो वहीं शोरूम्स भी एक से बढ़कर एक ऑफर्स दे रहे हैं। होम अप्लाइंसेस की खरीदारी के लिए कंपनियां फाइनेंस की सुविधा भी दे रही हैं। कई कंपनियां जीरो परसेंट ब्याज और बिना किसी प्रोसेसिंग फीस के फाइनेंस कर रही हैं। वहीं कई शोरूम जीरो डाउन पेमेंट पर आपके घर की जरूरतें पूरा करने का ऑफर दे रही हैं।

हर खरीद पर गिफ्ट

दीपावली से पहले शोरूम्स में हर खरीद पर अट्रैक्टिव और निश्चित उपहार भी दिया जा रहा है। ट्रैवल बैग, जूसर मिक्सर, प्रेस, मेकअप किट, प्लास्टिक कंटेनर सेट, हेयर ड्रायर के साथ ही स्क्रैच कार्ड भी दिए जा रहे हैं।

ये मिल रहे ऑफर

01

फ्रिज की खरीद पर एक वॉशिंग मशीन फ्री

5

हजार तक की छूट कोई भी फ्रिज खरीदने पर मिल रहा

01

बड़ा फ्रिज खरीदने पर एक छोटा फ्रिज फ्री दे रहे शोरूम्स

04

करोड़ तक का कैश जीतने का मौका लकी ड्रा से

11

हजार तक की छूट प्रीमियम प्रोडक्ट पर

10,000

तक का इंसटेंट कैश बैक किसी भी खरीदारी पर

29990

के कॉम्बो पैक में फ्रिज के साथ वॉशिंग मशीन व टीवी का ऑफर

---

इतनी सारी वेरायटी

5000-25000

हजार रेंज में कई कंपनी के माइक्रोवेव ओवेन उपलब्ध है

8000-250000

लाख रूपए तक के उपलब्ध हैं फ्रिज

8000-55 हजार रुपए तक में वाशिंग मशीन की फुल रेंज

किसी भी परचेजिंग पर कस्टमर्स को 2,000 तक का गिफ्ट दिया जा रहा है। सेलेक्टेड कार्ड पर 10 परसेंट कैशबैक ऑफर भी चल रहा है। लकी ड्रॉ में वॉशिंग मशीन, एलईडी टीवी के अलावा चार करोड़ रूपए तक के गिफ्ट ग्राहक जीते सकते हैं।

सौरभ मिश्रा, बिजनेस मैनेजर

बालाजी कंज्यूमर एंड ड्यूरेबल

सभी शोरूम में रोजाना की खरीद पर लकी ड्रॉ में उपहार दिया जा रहा है। पेटीएम पेमेंट पर 20 परसेंट का कैश बैक देने के साथ एसी की खरीद पर 10 व फ्रिज की खरीद पर सात हजार रुपये की छूट दी जा रही है। इसके अलावा मेगा लकी ड्रा में 55 इंच एलजी ओएलईडी टीवी जीतने का मौक है।

अजीत उपाध्याय, काशिका इंटरप्राइजेज

धनतेरस की खरीदारी के लिए ग्राहकों को होम अप्लाइंसेस में सभी सामानों की खरीद पर निश्चित उपहार देने के साथ भारी डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। बड़े आइटम की खरीद पर मिक्सर, जूसर व अन्य सामान गिफ्ट किए जा रहे है।

निशांत केशरी, ओनर-एसआर सेल्स