मुंबई (मिड- डे)। Deepika Padukone ने छपाक की रिलीज से कई दिन पहले ही अपने प्रोडक्शन की अगली मूवी महाभारत की अनांउसमेंट कर दी थी। इसके लिए वह प्रोड्यूसर मधु मंतेना के साथ हाथ मिला रही हैं। इस प्रोजेक्ट में 'द्रैपदी' का किरदार निभाने जा रही इस एक्ट्रेस का कहना था कि वह इस मैथोलॉजिकल कहानी को फ्रेश नजरिए से पेश करना चाहती हैं। हालांकि चार महीने बीत जाने के बाद भी इसको लेकर कोई डेवलपमेंट नहीं हुआ है।

दीपिका ने खुद किया कनफर्म

इस बात पर दीपिका कहती हैं, 'मैं ऐसी इंसान नहीं हूं जो सिर्फ बज क्रिएट करने के लिए कोई अनाउंसमेंट करूं।' दीपिका के मुताबिक, उन्होंने बहुत सोच- समझकर यह प्रोजेक्ट हाथ में लिया है। वह कहती हैं, 'मैं छपाक के प्रमोशंस में बिजी थी इसलिए मेरे पास इसको लेकर बात करने का वक्त नहीं था। हमें अभी कास्ट और क्रू फाइनल करना है।'

अगले साल दिवाली पर होगी रिलीज

बहुत बड़े लेवल का होगा यह प्रोजेक्ट दीपिका अपनी इस मूवी को द्रैपदी के नजरिए से पेश करना चाहती हैं और वह इसे एक 'लाइफटाइम' प्रोजेक्ट मानती हैं। अपने प्रोडक्शन हाउस की दूसरी मूवी के तौर पर इस सब्जेक्ट को चुनने वाली दीपिका को अच्छी तरह पता है कि उन्होंने एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी अपने कंधों पर ली है। हालांकि वह इस मल्टी- पार्ट फिल्म को लेकर घबराहट नहीं महसूस कर रही हैं। उन्होंने बताया, 'महाभारत बनाना कोई भी दूसरी मूवी बनाने जैसा नहीं है। प्रोडक्शन के लेवल से लेकर बजट और कॉस्ट्यूम तक, इसे एग्जिक्यूट करने में पांच गुना ज्यादा मेहनत लगेगी। मैं इसे कम वक्त में नहीं बना सकती। यह मेरा सबसे एंबीशियस प्रोजेक्ट है।' यह मूवी दिवाली 2021 पर रिलीज हो सकती है।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk