feature@inext.co.in

KANPUR : दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की पिछले साल नवंबर में शादी हुई थी। और जैसा कि हमारी इंडियन कम्यूनिटी में होता है, उनसे भी ये सवाल किया जाने लगा कि वो पेरेंट्स कब बनेंगे। इस पर दीपिका ने थोड़ा तीखा जवाब दिया है। दीपिका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी के प्रेशर के बारे में बात की। सबसे पहले तो उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत बताया और फिर कहा कि वह कभी न कभी तो मां बनेंगी लेकिन सही वक्त पर।

दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर पर तोड़ी चुप्पी,कही ये बात

See Also

सवाल करने वालों को दिया करारा जवाब

मदरहु के बारे में दीपिका ने कहा कि हर औरत मां बनना चाहती है लेकिन इसका भी सही वक्त होता है। एक औरत को तभी ये जिम्मेदारी लेनी चाहिए जब वह फिजिकली और मेंटली इसके लिए प्रिपेयर हो नहीं तो वह अपने बच्चे के साथ भी जस्टिस नहीं कर पाएगी। उन्होंने कहा कि किसी भी महिला या कपल पर पेरेंट बनने का दबाव डालना ठीक नहीं है। दीपिका कहती हैं कि जिस दिन महिलाओं से मां बनने पर सवाल करना छोड़ दिया जाएगा उस दिन वास्तव में महिलाएं कोई बदलाव ला पाएंगी। दीपिका का ये स्टेटमेंट वाकई उन लोगों को करारा जवाब है जो महिलाओं पर शादी के तुरंत बाद ही मां बनने का प्रेशर बनाते हैं।

दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर पर तोड़ी चुप्पी,कही ये बाततस्वीरें: 'छपाक' के एसिड अटैक सर्वाइवर लुक में दीपिका दिल्ली की सड़कों पर घूमते दिखीं, लोग देखते रहे गए

रणवीर सिंह पत्नी दीपका की तस्वीर देख चौंके, इन सेलेब्स ने भी दिया ये रिएक्शन

लक्ष्मी के रोल में आएंगी नजर

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो दीपिका इन दिनों दिल्ली में फिल्म छपाक की शूटिंग करने में बिजी हैं। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक होगी और इसे राजी जैसी फिल्म बनाने वाली मेघना गुलजार डायरेक्ट करेंगी। वहीं रणवीर की बात करें तो वह फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं जो 1983 के क्रिकेट वल्र्ड कप में इंडिया की जीत पर बेस्ड स्टोरी है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk