नई दिल्‍ली (आईएएनएस) दिल्‍ली के तुगलकाबाद एक्‍सटेंशन एरिया से एटीएम मशीन उठा ले गए डकैत उसमें सिर्फ 50,000 से 55,000 रुपये पाकर ठगे रह गए होंगे, एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को आईएएनएस को बताया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से डकैतों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। उपलब्‍ध जानकारी के मुताबिक डकैत तुगलकाबाद एक्‍सटेंशन एरिया से एक एटीएम मशीन उठा ले गए।

मौके से पुलिस को हाथ लगे अहम सुराग

इसे लेकर गोविंदपुरी पुलिस स्‍टेशन में मामला दर्ज किया गया है। घटना की पुष्टि करते हुए दक्षिण पूर्व जिले के डीसीपी आरपी मीणा ने आईएएनएस को बताया 'हमें मौके से कुछ महत्‍वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं और अपराधियों को जल्‍दी ही पकड़ लेंगे।' शुरुआत में यह अनुमान लगाना मुश्किल था कि मशीन में कितनी नकदी है इसलिए हमनें एक्‍सिस बैंक की मदद ली जिसकी मशीन थी। इसके बाद हमें जानकारी मिली कि मशीन से सिर्फ 50,000 से 55,000 रुपये थे।'

मजबूत मशीन को तोड़ना नहीं था आसान

एक अन्‍य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया। एक वरिष्ठ अधिकारी जो कि मौके पर गए ने आईएएनएस को बताया, 'मशीन काफी मजबूती से लगी हुई थी और इतने कम समय में उसे तोड़कर नकदी चुराना आसान नहीं रहा होगा। इसलिए डकैतों ने मशीन को ही ले जाकर किसी अन्‍य जगह पर तोड़ना ठीक समझा होगा। लेकिन यह उनके लिए किसी शॉक से कम नहीं होगा कि मशीन में सिर्फ 50,000 रुपये थे।

Posted By: Satyendra Kumar Singh

Crime News inextlive from Crime News Desk

inext-banner
inext-banner