-नोटबंदी के खिलाफ आज बेनियाबाग में होगी दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की सभा

-पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष सहित कई मंत्री होंगे साथ

VARANASI

दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल नोटबंदी के खिलाफ केंद्र की मोदी सरकार को सात दिसबंर बुधवार की दोपहर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में घेरेंगे। केजरीवाल इन दिनों नोटबंदी की खिलाफत करने के लिए बिगुल फूंके हुए हैं। नोटबंदी के विरोध को ऐतिहासिक बनाने के लिए पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है।

कई होंगे मंच पर

आप प्रवक्ता मुकेश सिंह ने बताया कि सभा के लिए बेनियाबाग मैदान में विशाल मंच बनाया गया है। मंच पर आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष गुप्ता, उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह समेत दिल्ली के कई मंत्री, विधायक और नेतागण मौजूद रहेंगे। साथ ही रैली में आने वालों के लिए बैरीकेडिंग कर अलग-अलग बैठने की व्यवस्था की गई है। सभा स्थल पर अरविंद के लिए एक ग्रीन हाउस बनाया जा रहा है। कहा कि यह सभा नरेंद्र मोदी की नोटबंदी के खिलाफ जनता के गुस्से को प्रमाणित करेगी।

क्ख्.क्0 पर पहुंचेंगे बाबतपुर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली से चलकर दोपहर क्ख्.क्0 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद वह सड़क मार्ग से सीधे बेनियाबाग स्थित सभा स्थल पर पहुंचेंगे। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अरविंद ने एक सबेरे की फ्लाइट का भी टिकट बुक कराया है। कोहरे के कारण उनके पहुंचने में कोई बाधा न आए इस कारण दो टिकट की व्यवस्था की गई है। वह लौटने से पहले कुछ देर के लिए सर्किट हाउस भी जाएंगे।

पूरे दिन किया जनसम्पर्क

पार्टी कार्यकर्ता पिछले एक पखवारे से जिले की सभी आठों विधानसभा क्षेत्र में रैली और जनसम्पर्क कर रहे हैं। वह लोगों को बता रहे हैं कि मोदी ने देश का सबसे बड़ा घोटाला कर किसान, मजदूर, व्यापारी आदि का जीना मुश्किल कर दिया है। गरीबों का पैसा लूट कर पूंजीपतियों को दे रहे हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को शहर के कई इलाकों में जनसम्पर्क करने के साथ ही सेवापुरी, बरकी, कपसेठी, पिंडरा, दानगंज, कछवारोड आदि क्षेत्रों में रैली निकाली। जनसम्पर्क में पार्टी के रवि वर्मा, अनिल तिवारी, अब्दुल्लाह खां, घनश्याम पांडेय, कमलेश पांडेय, हरिशंकर सिंह, अनिल तिवारी, मोहसिन परवीन, अनिता यादव, मनीष गुप्ता, विनोद जायसवाल, देवकांत वर्मा, जय प्रकाश यादव, रामसूरत यादव, राजबली, मनोज पटेल आदि शामिल रहे।