- 23 की जगह 25 दिसंबर को होगा दिल्ली मार्च का कार्यक्रम

- बीजेपी मुख्यालय पर अटल बिहारी के जन्मदिन में होंगे शरीक

Meerut : नवोदित वकील तरुण शर्मा के मर्डर के बाद वकीलों का पैदल मार्च टल गया है। सभी एडवोकेट इसी मामले में पूरे दिन उलझे रहे, जिसके बाद निर्णय लिया गया है कि ख्फ् को मार्च नहीं किया जाएगा। ख्भ् दिसंबर, गुरुवार को एचएच ख्ब् से मार्च की शुरुआत की जाएगी। जो बीजेपी मुख्यालय तक जाएगी। आपको बता दें कि गुरुवार को अटल बिहारी वाजपेई का जन्मदिन भी है। जहां वकील उनके जन्मदिन पर मौजूद रहेंगे। साथ ही वेस्ट यूपी हाईकोर्ट बेंच की मांग रहेंगे।

आज नहीं होगा पैदल मार्च

एडवोकेट तरुण शर्मा के मर्डर के बाद आज यानी ख्फ् दिसंबर को वकीलों ने पैदल मार्च को टाल दिया है। वकीलों ने बताया कि अब पैदल मार्च के लिए पहले सभी वकील ख्ब् दिसंबर की शाम को गाजियाबाद पहुंचेंगे। रात को नाइट स्टे करने के बाद ख्भ् को एचएच-ख्ब् स्थित यूपी गेट से पैदल मार्च शुरू करेंगे। सभी वकील पैदल बीजेपी मुख्यालय में जाएंगे। वकीलों ने बताया कि उस दिन पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई का जन्मदिन हैं। वहां उनके जन्मदिन पर शरीक होकर वेस्ट यूपी में हाईकोर्ट बेंच की स्थापना करेंगे। इस मौके पर करीब क्ख्भ् वकीलों का डेलीगेशन होगा।

वर्जन

पहले प्रोग्राम ख्फ् का ही था। मर्डर के बाद इसे टालना पड़ा। अब ख्भ् को अटल बिहारी वाजपेई के जन्मदिन पर यूपी गेट से बीजेपी मुख्यालय तक जाएगा।

- डीडी शर्मा, चेयरमेन, हाई कोर्ट बेंच स्थापना केंद्रीय संघर्ष समिति