अतिक्रमण के कारण दिल्ली रोड पर लग रहा था जाम

डीएम के निर्देश पर अतिक्रमण करने वालो पर चाबुक

Meerut. जिला प्रशासन ने नगर निगम व पुलिस के साथ मिलकर गुरुवार को दिल्ली रोड पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया. ये अभियान दिल्ली रोड फैज-ए-आम इंटर कॉलेज के सामने व मेहताब सिनेमा से लेकर रेलवे रोड तक चलाया. इस दौरान सड़क किनारे खड़े खोखे व ठेले वालो को खदेड़ दिया गया.

डीएम के निर्देश पर कार्रवाई

यातायात माह के चलते हुए शहर में भयंकर जाम लग रहा है. पुलिस अधिकारियों ने डीएम अनिल ढींगरा से शिकायत की थी कि दिल्ली रोड पर सड़क किनारे कई लोगों ने अवैध कब्जा करके दुकानें व खोखे बनाए हुए हैं. जिससे वहां सड़क पर भीषण जाम की समस्या रहती है. अगर नगर निगम अतिक्रमण हटा देता है तो शहर को जाम से मुक्त किया जा सकता है. जिसके बाद डीएम ने कार्रवाी के निर्देश दे दिए.

शुरू किया अभियान

गुरुवार को डीएम अनिल ढींगरा के निर्देश पर सिटी मजिस्ट्रेट शेलेंद्र प्रताप, नगर निगम के अधिकारी व एएसपी सतपाल व तीन थानों की पुलिस दिल्ली रोड फैज-ए-आम इंटर कॉलेज के पास पहुंची. यहां से अभियान शुरू करने के बाद इसे रेलवे रोड तक चलाया गया. इस दौरान उन्होंने पुलिस ने सड़क किनारे अतिक्रमण को हटाया. विरोध करने पर पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में भी लिया. हालांकि बाद में दोनों को छोड़ दिया गया.