शपथ पत्र भी कर सकते हैं दाखिल, 27 जनवरी तक दिया गया है सभी को मौका

इविवि में लॉ की परीक्षाओं के लिए परीक्षार्थियों को जारी किया गया महत्वपूर्ण निर्देश

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के लॉ फैकेल्टी में होने वाली परीक्षाओं में बढ़ती दबंगई और नकलचियों पर शिकंजा कसने के लिए विवि प्रशासन ने महत्वपूर्ण कदम उठाया है. विवि प्रशासन ने लॉ की आगामी परीक्षाओं में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों से चरित्र प्रमाण का शपथ पत्र दाखिल करने को कहा है. यही नहीं ऐसा न करने वाले परीक्षार्थियों को परीक्षा से वंचित किए जाने की भी तैयारी कर ली गई है.

एलएलबी वाले तत्काल जमा करें

लॉ फैकेल्टी के डीन प्रो. आरके चौबे ने बताया कि एलएलबी (आनर्स) द्वितीय, चतुर्थ एवं छठे सेमेस्टर सत्र 2018-19 के छात्र/छात्राओं को सूचित किया गया है वे अपने स्थायी निवास के थाने से अपने चरित्र का प्रमाण पत्र या प्रचलित स्टाम्प पत्र पर अपने चरित्र का शपथ पत्र 27 जनवरी तक विधि विभाग, चैथम लाइन्स परिसर इविवि के कार्यालय में तत्काल जमा कर दें. चरित्र प्रमाण पत्र नहीं जमा करने पर परीक्षा से वंचित किया जा सकता है.

रिजल्ट भी रुक सकता है

विधि (आनर्स) प्रथम सेमेस्टर एवं एलएलएम प्रथम सेमेस्टर सत्र 2018-19 में प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा जिन परीक्षार्थियों ने दी है उन्हें सूचित किया गया है कि 25 जनवरी तक माइग्रेशन व टीसी विधि विभाग चैथम लाइन्स परिसर में जमा कर दें. अन्यथा उनका परीक्षाफल रोक दिया जाएगा. इस बावत प्रो. आरके चौबे ने बताया कि प्रथम सेमेस्टर में प्रवेश लेने के बाद से इन छात्रों ने अपना डाक्यूमेंट नहीं जमा किया है. ऐसे में विवि प्रशासन को यह निर्णय लेना पड़ा है.

Posted By: Inextlive