- छेड़छाड़ को लेकर शुरू हुआ बवाल

- छात्रो ने दो दर्जन साथियों के साथ की तोड़फोड़

Meerut: डीएन कॉलेज में गुरुवार को दो छात्र गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। छात्रा को छेड़छाड़ को लेकर बवाल हुआ शुरू हुआ था। पहले तो छात्रनेताओं ने मामले में समझौता करा दिया। आरोप है कि इसके बाद आरोपी छात्र दो दर्जन साथियों के पहुंचे और कॉलेज परिसर में जमकर तोड़फोड़ की। परिसर में खड़ी वाहनों को क्षतिग्रस्त किया। जिसमें दो छात्रनेता घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची तब तक आरोपी छात्र फरार हो चुके थे।

छेड़खानी के बाद समझोता

आरोप है कि डीएन कॉलेज परिसर में गुरुवार दोपहर में तीन छात्रों ने बीएससी फ‌र्स्ट ईयर की छात्रा का दुपट्टा खींच लिया। छात्रा ने विरोध किया तो उन्होंने उसे थप्पड़ जड़ दिए। छात्रा ने इसकी शिकायत छात्रनेताओं से की। बताया जा रहा है कि छात्रनेताओं ने आरोपी छात्रों व छात्रा के बीच समझौता करा दिया और इसके बाद आरोपी छात्र माफी मांगकर चले गए।

प्राचार्य कक्ष में तोड़फोड़

दोपहर बार तीनों छात्र करीब दो दर्जन बाहरी छात्रों के साथ पहुंचे और कॉलेज में हंगामा करने लगे। लाठी-डंडों के साथ छात्रों ने प्राचार्य के कक्ष में तोड़फोड़ शुरू कर दी। उन्होंने वहां पर रखी कुर्सियां तोड़ दी और खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए। छात्रों ने स्टाफरूम में भी जमकर तोड़फोड़ की। यही नहीं उन्होंने प्राचार्य के वाहनों समेत शिक्षकों के वाहनों को क्षतिगग्रस्त किया। परिसर में रखे आधे-दर्जन वाहनों को भी क्षतिग्रस्त किया। जमकर हंगामा हुआ। इन छात्रों ने छात्रनेताओं की भी पिटाई की। जिसमें भानु चौधरी समेत दो घायल हो गए। जिन्हें डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

पुलिस के पहुंचने से पहले फरार

घटना के बाद सूचना मिलने पर देहली गेट थाना पुलिस पहुंची लेकिन तब तक आरोपी छात्र फरार हो चुके थे। भानू चौधरी के तहरीर पर थाना ने आधे दर्जन छात्र नामजद करते हुए कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं इसके बाद छात्रा ने भी महिला थाना में तहरीर दी। जिसपर अभी तक मुकदमा पंजीकृत नहीं किया गया।

कॉलेज परिसर में दो छात्रगुटों के बीच मारपीट हुई। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची लेकिन तब तक सभी आरोपी फरार हो गए। एक पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के लिए कार्रवाई की जा रही है।

- विरेंद्र सिंह, एसओ, देहली गेट