केदारनाथ (एएनआई)। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न होने के एक दिन बाद, मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस अपनी पत्नी के साथ भगवान शिव की पूजा-अर्चना करने के लिए उत्तराखंड राज्य में स्थित केदारनाथ मंदिर पहुंचे।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस ने पत्नी के साथ केदारनाथ पहुंचकर भगवान शिव का आशीर्वाद लिया। उन्होंने इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए दी। जहां उन्होंने यात्रा की तस्वीरें भी शेयर की हैं। वह महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों की मतगणना जो कि गुरुवार को होनी है के एक दिन पहले केदारनाथ दर्शनों के लिए पहुंचे। ज्यादातर एग्जिट पोल बता रहे हैं कि राज्य में फणनवीस के नेतृत्व वाले बीजेपी-शिवसेना गठबंधन की सत्ता में वापसी के प्रबल आसार हैं।  

दर्शन के बाद ट्वीट की तस्वीरें

'आज सुबह केदारनाथ मंदिर में दर्शन और आशीर्वाद लिया। हर हर महादेव!' फडणवीस ने अपनी यात्रा की कई तस्वीरों के साथ, ट्वीट किया।

महाराष्ट्र में मतगणना 24 अक्टूबर को

महाराष्ट्र विधानसभा की 288 सीटों और हरियाणा की 90 सीटों के लिए 21 अक्टूबर को मतदान हुआ था। मतगणना 24 अक्टूबर को होनी है। लगभग सभी एग्जिट पोल ने दोनों राज्यों में बीजेपी के लिए शानदार जीत की भविष्यवाणी की है। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने दावा किया है कि बीजेपी शिवसेना गठबंधन महाराष्ट्र में 222 से अधिक सीटें जीतकर इतिहास रचने जा रहा है।

लोकसभा चुनाव के बाद पीएम मोदी ने भी किए थे दर्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मई में लोकसभा चुनाव के बाद केदारनाथ और बद्रीनाथ मंदिरों के दर्शन किए थे। मई में हुए लोकसभा चुनावों में उनके नेतृत्व में बीजेपी ने निर्णयक बढ़त हासिल करते हुए सत्ता में जोरदार वापसी की थी।

Posted By: Vandana Sharma

National News inextlive from India News Desk