कानपुर। फिल्म 'धड़क' में दिखने के बाद ईशान खट्टर की अगली मूवी की अनाउंसमेंट के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं अब फैंस का ये इंतजार खत्म होता नजर आ रहा है। खबरों के मुताबिक 'केदारनाथ' के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने पुलवामा टेरर अटैक पर फिल्म बनाने की बात कही है। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि ईशान को निर्देशक ने इस फिल्म के लिए अप्रोच किया है।  दरअसल पुलवामा टेरर अटैक और इंडियन एयर स्ट्राइक पर एक फिल्म बनाने की योजना है जिसके लिए ईशान खट्टर को आर्मीमैन बनाया जा सकता है। हालांकि ईशान की ओर से फिल्म में अभिनय करने को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है। वहीं ईशान किसी भी ऑफर को लेकर खुद भी सोच-विचार करते हैं और अपने भाई शाहिद कपूर से भी इस बारे में डिसकशन करते हैं।

'उरी' के बाद पुलवामा टेरर अटैक पर बन रही फिल्म,जानें कौन होगा लीड हीरो

शाहिद से डिसकस करते हैं फिल्में

See Also

मालूम हो हो ईशान को 'धड़क' से पहचान भले ही मिली हो पर उन्होंने फिल्म 'बियांड द क्लाउड्स' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि इन दो फिल्मों के बाद उनकी अगली फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट अब तक नहीं हुई है। वहीं उनकी को स्टार जाह्नवी ने 'धड़क' के बाद कई फिल्में साइन कर ली हैं। इनमें से एक तो 'तख्त' ही है। ईशान ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'मैं हमेशा भाई और मां नीलिमा से अपने काम को लेकर डिसकशन करता हूं। मुझे लगता है जब आप किसी के करीब होते हैं तो उनसे अपनी जिंदगी से जुड़ी हर इंपार्टेंट चीजें डिसकस करते हैं।'

'उरी' के बाद पुलवामा टेरर अटैक पर बन रही फिल्म,जानें कौन होगा लीड हीरो

मीशा के बर्थडे पर दिखा ये क्यूट अंदाज

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक ईशान ने आगे कहा, 'हम दोनों भाई एक ही पेशे से जुड़े हैं, तो एक-दूसरे को समझना थोड़ा आसान हो जाता है। भाई ने कभी मुझसे अपनी बातें जबरन शेयर करवाने की कोशिश नहीं की और न ही मेरी मां ने पर मुझे लगता है कि मैं खुद उनसे सबकुछ डिसकस करूं।' मालूम हो शाहिद की बेटी मीशा के बर्थडे पर ईशान ने उसे अपने कंधे पर बैठा कर फोटो खिंचवाई थी। ईशान की पहली फिल्म बियांड द क्लाउड्स फ्लाॅप रही। वहीं दूसरी फिल्म धड़क ने बाॅक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा की अगर वो पुलवामा टेरर अटैक पर बन रही फिल्म में दिखे तो उसका रिस्पाॅन्स क्या होगा।

'उरी' के बाद पुलवामा टेरर अटैक पर बन रही फिल्म,जानें कौन होगा लीड हीरो

तस्वीरें : निक एमएस धोनी, ईशान खट्टर सहित इन हस्तियों संग फुटबॉल खेलते आए नजर, प्रियंका करते दिखीं चियर

तस्वीरें : ईशान खट्टर ने 'धड़क' की सक्सेज के बाद ली नई कार, ड्राइव पर यहां जाते हुए स्पॉट

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk