-महबूब कॉलोनी में हुए गोलीकांड पर अहम सुराग

-विवादित प्रॉपर्टी में धर्मपाल और इमरान का नाम

dehradun@inext.co.in

DEHRADUN : मंगलवार देर रात महबूब कॉलोनी पटेलनगर में प्रॉपर्टी डीलर इमरान के घर में घुसकर उसकी मां को गोली मारने के मामले में अहम सुराग लगे हैं. बताया जा रहा है कि गोलीकांड के तार धर्मपाल हत्याकांड से जुड़े हो सकते हैं क्योंकि धर्मपाल और इमरान दोनों एक ही विवादित प्रॉपर्टी में अलग अलग पार्टी के थे. पुलिस दोनों गुटों के बीच चल रही रंजिश को अपनी जांच में शामिल कर लिया है.

एसओजी और होमीसाइड कर रही जांच

पुलिस तभी से हमलावरों को तलाश कर रही है. एसएसपी अजय रौतेला ने बताया कि कुछ माह पूर्व पटेलनगर में ही मेरठ के प्रॉपर्टी डीलर व वकील धर्मपाल की हत्या हुई थी. इस मामले में अभी तफ्तीश चल रही है. जांच में यह बात सामने आई है कि जिस विवादित प्रॉपर्टी के कारण धर्मपाल की हत्या हुई थी उसमें धर्मपाल और इमरान अलग-अलग पार्टी के थे. पुलिस दोनों पार्टीज को बुलाकर पूछताछ कर रही है. जांच में थाना पुलिस के साथ होमीसाइड और एसओजी की टीम को भी लगाया गया है.

विवादित प्रॉपर्टी हत्या की वजह

विगत मंगलवार देर रात सवा ग्यारह बजे महबूब कॉलोनी में अज्ञात हमलावरों ने प्रॉपर्टी डीलर इमरान को मारने के मकसद से उसके घर पर पहुंचे थे, लेकिन इमरान के घर पर न होने के चलते दरवाजा उसकी मां फूलमरिजा ने खोला. हमलावरों ने बिना चेहरा देखे फूल मिरजा पर फायर किए. इससे फूलमिरजा गंभीर रूप से घायल हो गई थी.