चोरी वारदात रोकने के लिए डीआईजी ने सीओ और एसएचओ के साथ की मीटिंग

<चोरी वारदात रोकने के लिए डीआईजी ने सीओ और एसएचओ के साथ की मीटिंग

BAREILLY: BAREILLY: सिटी में लगातार चोरी की वारदातें हो रही हैं। इन चोरी के पीछे सोनू-मोनू गैंग का हाथ बताया जा रहा है। पुलिस ने जांच की तो डॉक्टर के घर चोरी में भी इसी गैंग के शामिल होना सामने आया है। अब पुलिस गैंग की तलाश में लगी हुई है। गैंग के पकड़े जाने पर ही चोरी पर लगाम लगने की कुछ उम्मीद है। वहीं डीआईजी ने मीटिंग कर चोरी की वारदात पर लगाम लगाने का निर्देश ि1दया है।

खंगाला जाएगा चोरों का रिकॉर्ड

सिटी में चोरों ने पुलिस की नाक में दम कर दिया है। सिटी के साथ-साथ देहात में भी चोर बड़ा हाथ मार रहे हैं। पुलिस एक या दो चोर पकड़ ले रही है, लेकिन कोई बड़ा गैंग पकड़ में नहीं आ रहा है। जिसके चलते ही चोरी की वारदात रुक नहीं रही है। इसको देखते हुए सैटरडे को डीआईजी ने भी सभी सीओ व एसएचओ के साथ मीटिंग कर पुराने चोरों का रिकॉर्ड तैयार कर उन्हें गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही चोरी पर पूरी तरह से लगाम लगाने के लिए कहा है।

सोनू-मोनू गैंग चोरी में शामिल

फ्राइडे दिन दहाड़े चोरों ने रामपुर गार्डन में डॉक्टर के घर हाथ साफ कर दिया था। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरु की तो सोनू-मोनू गैंग का नाम सामने आया। इसके गैंग में संजय व अन्य युवक भी शामिल हैं। यह गैंग सिटी में लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा है। यह गैंग पहले भी चोरी में जेल जा चुका है। पुलिस को उम्मीद है कि गैंग को पकड़ने के बाद चोरियों पर रोक लग सकती है। सीओ सिटी फ‌र्स्ट ने बताया कि सोनू-मोनू गैंग का चोरी में नाम आया है।