feature@inext.co.in

MUMBAI: पिछले लंबे समय से एक्टर एंड सिंगर दिलजीत दोसांझ बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बना चुके हैं। रोमांटिक ड्रामा, कॉमिडी, बायोपिक, जैसी लगभग हर तरह की फिल्म वह कर चुके हैं। इस बीच फिल्म उड ̧ता पंजाब में उनके सख्त कॉप के रोल को कोई भला कैसे भूल सकता है। फिल्म में उन्होंने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ काम किया था। काम के इतने समय बाद आज भी करीना के सामने खड़े होकर उनकी बोलती बंद हो जाती है। हाल ही में दिजलीत ने करीना के साथ अपनी बॉन्डिंग की कुछ खास बातें की हैं शेयर।

और वो हो जाते हैं नर्वस
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिलजीत ने कहा कि वह करीना से काफी इम्प्रेस्ड हैं। कैसे वह अपना एक-एक शॉट बिना रुके देती हैं, ये तो वह देखते ही रह जाते हैं। इसके आगे उन्होंने यह भी कहा कि वह जब भी करीना से बात करते हैं, नर्वस हो जाते हैं।

सैफ के बेटे से करीना की है जबरदस्त बांडिंग

इसलिए रोल के ऑप्शंस होते हैं कम
फिल्मों में अपने रोल के बारे में दिलजीत ने कहा कि उन्होंने बॉलीवुड में कॉमेडी फिल्में कम ही की हैं, क्योंकि यहां उन्हें ज्यादातर सीरियस ड्रामा ही मिलते हैं। अपने रोल्स को सलेक्ट करने में उनको काफी मेहनत करनी पड़ती है, क्योंकि उनके पास कोई गॉडफादर नहीं है। हां, रोल सलेक्ट करते वक्त वह इस बात का ध्यान रखते हैं कि उन्हें अपनी पगड़ी न उतारनी पड़े। इसलिए उनके पास ऑप्शंस कम हो जाते हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk