अशरफ पर तीन दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं

- तीन साल से फरार चल रहा हैं पूर्व सांसद अतीक का भाई अशरफ

PRAYAGRAJ: तीन साल से फरार चल रहे पूर्व सांसद अतीक अहमद के छोटे भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ को गिरफ्तार करने के लिए स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) और क्राइम ब्रांच की टीमें लगी हुई हैं। इसके बाद भी पुलिस उसको पकड़ने में नाकाम साबित हो रही हैं। सूत्रों की माने तो उसके ऊपर इनाम बढ़ाया जा सकता है। माना जा रहा हैं कि जल्दी ही उस पर इनाम बढ़ जाएगा। बता दें कि हाल ही में धूमनगंज थाने में अशरफ के खिलाफ पिस्टल जमा न करने पर मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके साथ ही ईद के दिन घर पर छापेमारी की गई थी।

पॉइंटर

- इसके साथ ही एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित है।

- दोहरे हत्याकांड समेत छह मुकदमों में वह वांछित भी हैं।

- पुलिस अधिकारियों ने इसे ढाई लाख रुपये करने के लिए फाइल भेजा हैं।

- लेकिन शासन स्तर पर अभी कोई निर्णय नहीं हुआ हैं।

- अतीक के पुत्र उमर पर भी हैं दो लाख रुपये का इनाम

25-25 हजार के दो इनामी गिरफ्तार

धूमनगंज थाने की पुलिस ने गुरुवार को पोंगहटपुल के समीप से 25-25 हजार के दो इनामी अपराधियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया। एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि धूमनगंज के पोंगहटपुल निवासी अली अहमद पुत्र स्वर्गीय अब्दुल रहीम और उसके भाई को गिरफ्तार किया गया हैं। एक के खिलाफ नौ आपराधिक मुकदमा दर्ज हैं। दूसरे भाई के खिलाफ चार मुकदमें दर्ज हैं।

अतीक के करीबियों की जमानत खारिज

देवरिया जेल में मोहम्मद जैद की पिटाई के मामले में पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबी खालिद जफर व फैसल की जमानत अर्जी पर सुनवाई के बाद विशेष न्यायाधीश एमपी-एमएलए कोर्ट डा। बालमुकुंद ने जमानत अर्जी खारिज कर दी। सहायक शासकीय अधिवक्ता ने कोर्ट को बताया कि प्रयागराज से मो.जैद का अपहरण करके देवरिया जेल ले जाया गया, जहां पूर्व सांसद व अन्य ने उसकी जमकर पिटाई की थी।