आज अंदावा में करेंगे जनसभा को संबोधित, संगम एरिया का भी है दौरा

PRAYAGRAJ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयागराज दौरे की कमान प्रशासन के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने संभाल ली है. एक ओर कमिश्नर, डीएम, मेला अधिकारी समेत तमाम अधिकारी संगम एरिया से लेकर अंदावा संत निरंकार सत्संग मैदान का जायजा लेते रहे तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने रैली को सफल बनाने के लिए गली-मोहल्लों में जनसंपर्क किया.

पहले जनसंपर्क फिर चर्चा

अंदावा में आज होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी की रैली को देखते हुए भाजपा काशी प्रांत मीडिया प्रभारी मृत्युंजय तिवारी के नेतृत्व में नेताओं का दल कचहरी, हाईकोर्ट, अंबेडकर भवन, अल्लापुर, दारागंज, जार्जटाउन, सोहबतियाबाग, कीडगंज, बैरहना आदि एरिया में जनसंपर्क में लगा रहा. मीडिया प्रभारी ने बताया कि जिले में जनसभा को लेकर भाजपा की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. मौके पर कन्हैयालाल, अनुराग पांडिेय, कविता यादव, नंदलाल पटेल, अखिलेश्वर मिश्र आदि उपस्थित रहे.

आमंत्रण न मिलने पर जताई नाराजगी

रविवार को प्रधानमंत्री व सीएम योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल राम नाईक सहित तमाम कैबिनेट मंत्रियों के संगम पूजन कार्यक्रम में आमंत्रित नही किए जाने पर तीर्थ पुरोहितों ने नाराजगी जताई है. अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री चंद्रनाथ चकहा ने कहा कि संगम एरिया में किसी भी धार्मिक कृत्य कराने हेतु तीर्थ पुरोहितों के इसे संपन्न कराने का प्रमाण है. इसके पहले ऐस कार्यक्रमों में तीर्थ पुरोहितों ने अगुवाई की थी लेकिन इस बार उन्हें मेला प्रशासन ने नजर अंदाज किया है.