Diwali Songs for Dance 2020 - Bollywood Songs video: दिवाली के बारे में एक बात तो शायद हम सब को माननी पड़ेगी कि हिंदी फिल्‍मों में दिवाली फेस्टिवल जिस खूबसूरती और भव्‍यता के साथ मनाया जाता है, वैसे तो हम-आप भी नहीं मना पाते। यही तो वजह है कि दिवाली से लेकर सभी त्‍योहारों में हिंदी फिल्‍मी गानों को सुने और देखे बिना त्‍येाहार का आनंद पूरा नहीं होता। यहां हम आपके लिए कुछ ऐसे ही सबसे शानदार और पॉपुलर हिंदी फिल्‍मी गानें लिस्‍ट कर रहे हैं, जिन्‍हें देखकर आप भी महसूस करेंगे कि त्‍योहार मनाने के लिए ऐसी ही फिल्‍मी जिंदादिली की जरूरत है।

Diwali Songs Hindi: Dholi Taro Dhol Baaje - Hum Dil De Chuke Sanam: हम दिल दे चुके सनम मूवी का यह पॉपुलर और रोमांटिक गाना दिवाली के त्‍योहार का ऐसा जश्‍न पेश करता है, जिसे शायद हर कोई जीना चाहेगा। तो इस वीडियो को देखकर इंज्‍वॉय करें और दिल से जिएं दिवाली को।

Shehar Ki Pariyon Ke Peeche - Jo Jeeta Wohi Sikandar: दिवाली के सेलीब्रेशन के बीच आयशा जुल्‍का और आमिर खान की दोस्‍ती कैसे रोमांस बदलती है। इसी का खूबसूरत नजारा पेश करता है यह गाना।

Kabhi Khushi Khabie Gham Movie Title Song: जिंदगी में हर रिश्‍ता कुछ खास होता है, जब दिवाली के मौके पर अपना कोई खास आपके पास न हो, तो कैसा लगता है और जब वो अचानक आपके सामने आ जाए तो त्‍योहार का आनंद कई गुना बढ़ जाता है। इसी दिखाता है कभी खुशी कभी गम मूवी का यह गाना।

Pairon Mein Bandhan Hai – Mohabbatein: शाहरुख की रोमांस क्‍लास के जवां दिल कैसे साथ मिलकर सेलीब्रेट करते हैं दिवाली। इसका नजारा दिखता है मोहब्‍बतें फिल्‍म के इस गाने में।

Dola Re Dola Re – Devdas: देवदास मूवी का यह गाना ऐश्‍वर्या राय और माधुरी दीक्षित के बेहतरीन डांस के कारण कुछ ऐसा बन गया है जिसे देखकर हर कोई मंत्रमुग्‍ध सा हो जाता है। तो क्‍यों न इस दिवाली हम आप भी मनाएं दिवाली और गुनगुनाएं यह गाना।

Aayi Hai Diwali - Aamdani Atthani Kharcha Rupaiya: गोविंदा और तब्‍बू स्‍टारर मूवी आमदनी अठ्ठनी खर्चा रुपया का यह दिवाली सेलीब्रेशन सॉन्‍ग फुल कॉमेडी मोड में हैं। गाने के बोल सुनकर आपके चेहरे पर एक बड़ी सी स्‍माइल जरूर आ जाएगी।

Bole chudiyan - Kabhi Khushi Kabhi Gham: करीना कपूर और ऋतिक रोशन की अदांए और शाहरुख-काजोल के रोमांटिक फन मोमेंट के साथ दिवाली का यह गाना सच में बहुत ही प्‍यारा है। इसे देखकर लगता है कि त्‍योहार मनाओ तो ऐसे।

Happy Diwali - Home Delivery: बच्‍चों के लिए दिवाली फेस्टिवल सच में बहुत मजेदार होता है। विवेक ओबेरॉय और आयशा टाकिया स्‍टारर इस गाने में बच्‍चों ने मिलकर दिवाली सेलीब्रेशन के मौके पर अपने गीत से और भी खास बनाया है। जिसे देखकर कहना पड़ेगा कि परिवार के सभी लोगों के बिना दिवाली सेलीब्रेशन अधूरा सा ही लगता है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk