नई दिल्ली (आईएएनएस)। एक ऐसे समय में जब पूरी दुनिया कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रही है, वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो लोगों का मनोबल बढ़ाने के लिए एक नया गाना लेकर आए हैं। इंस्टाग्राम पोस्ट में, ब्रावो ने कोविड 19 महामारी पर अपना नया सॉन्ग 'वी नॉट गिविंग अप' लॉन्च किया है। ब्रावो ने अपने नए तीन मिनट 31-सेकंड लंबे गीत के वीडियो के साथ इंस्टाग्राम पोस्ट पर कैप्शन लिखा, 'आप सभी को मेरी हार्दिक प्रार्थना है कि हम एक साथ लड़ें! आइए एक साथ लड़ें।"

ब्रावो के अलावा सोढ़ी ने भी बनाया रैप

इस गीत में, वेस्ट इंडीज के ऑल-राउंडर ने लोगों से कोरोनोवायरस के खिलाफ सभी आवश्यक सावधानियों को बरतने की अपील की। जिसमें नियमित रूप से अपने हाथ धोना, घर पर रहना और सामाजिक भेद का पालन करना है। इससे पहले, न्यूजीलैंड के स्पिनर ईश सोढ़ी ने भी कोरोना वायरस महामारी के बीच लोगों को खुद को अलग करने के लिए एक तरीका बताया था। सोढ़ी के इंडियन प्रीमियर लीग टीम राजस्थान रॉयल्स द्वारा ट्वीट किए गए एक वीडियो में, सोढ़ी ने घातक महामारी पर कुछ रैप गाए, जिसमें लोगों से घर के अंदर रहने के लिए कहा।

विराट कोहली भी हैं चिंतित

भारत के कप्तान विराट कोहली ने भी अपने देशवासियों से आग्रह किया है कि वे न केवल सरकार द्वारा तय किए गए दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करें। ट्विटर पर कोहली ने कहा: "नमस्कार, मैं विराट कोहली हूं। आज मैं आपको भारत के खिलाड़ी के रूप में नहीं, बल्कि देश के नागरिक के रूप में बोल रहा हूं। पिछले कुछ दिनों में देखा गया है - समूहों में घूम रहे लोग, कर्फ्यू नियमों का पालन नहीं करना, लॉकडाउन दिशानिर्देशों का पालन नहीं करना - यह दर्शाता है कि हम लड़ाई को बहुत हल्के में ले रहे हैं। लेकिन यह लड़ाई उतनी आसान नहीं है जितनी यह दिखती है या महसूस होती है। "मैं हर किसी से अनुरोध करना चाहता हूं कि कृपया सामाजिक दूरियां बनाए रखें। इसके अलावा, हमें सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करना चाहिए और सिर्फ एक बार सोचना चाहिए कि यदि आपकी लापरवाही के कारण आपके परिवार में कोई व्यक्ति वायरस से प्रभावित हो जाता है तो आपको कैसा लगेगा।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

inext-banner
inext-banner