डॉक्टर्स ने डीएम-एसएसपी से की मुलाकात

फिर उठी डॉक्टर्स की सुरक्षा की मांग

Meerut। सीएमओ के निलंबित चालक के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की मांग को लेकर शनिवार को आईएमए और प्रांतीय चिकित्सीय सेवा संघ के पदाधिकारियों ने डीएम-एसएसपी से मुलाकात की। इसके अलावा, डॉक्टर्स ने सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठाए जाने की मांग भी की। अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि वे उनकी मांगों को लेकर उचित कदम उठाएंगे।

डीएम-एसएसपी से मिले

शनिवार को आईएमए के अध्यक्ष डॉ। मेधावी तोमर, जिला अस्पताल के सीएमओ डॉ। राजकुमार, मेडिकल के ईएमओ डॉ। अजीत चौधरी, प्रांतीय चिकित्सकीय सेवा संघ के अध्यक्ष डॉ। बीपीएस कल्याणी आदि डॉक्टर एसएसपी राजेश कुमार पांडेय से मिलने कार्यालय पहुंचे। यहां एसएसपी कार्यालय में नहीं मिले। पता चला कि एसएसपी, डीएम कार्यालय में हैं। इसके बाद डॉक्टरों ने कलक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर दोनों अधिकारियों से मुलाकात की।

सीएचसी-पीएचसी पर सुरक्षा

डॉक्टर्स ने मांग रखी कि सभी सीएचसी और पीएचसी पर सुरक्षा दी जाए। कई डॉक्टर्स ने अपनी सुरक्षा के लिए डीएम से शस्त्र लाइसेंस बनवाने की मांग भी की।

तहरीर की मांग

बता दें कि हस्तिनापुर सीएचसी प्रभारी डॉ। सतीश चंद भास्कर ने भी एक तहरीर सिविल लाइन थाने में दी थी, जिस पर मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। इस तहरीर पर भी मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

मारी थी गोली

सीएमओ के ड्राइवर रविंद्र नागर इन दिनों हस्तिनापुर सीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ। चंदन प्रकाश को गोली मारने के आरोप में जेल में है। उधर, डॉ। चंदन का इलाज दिल्ली के अपोलो अस्पताल में चल रहा है।