सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे बाइक सवारों की तलाश में पुलिस

गैरहाजिर छात्रों से हुई पूछताछ, लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र के 4-5 लोग चिह्नित

Meerut. पुलिस ने फैज-ए-आम इंटर कॉलेज पहुंचकर क्राइम सीन बनाकर रिहर्सल किया. अदनान के साथियों और क्लास के बच्चों से पूछताछ की. मंगलवार को गैरहाजिर छात्रों के बारे में जानकारी हासिल कर उनसे भी पूछताछ की गई. वहीं सादी वर्दी में पुलिस अदनान के परिजनों के अलावा उन छात्रों से भी पूछताछ कर रही है, जो उसके साथ कॉलेज में पढ़ते हैं.

कई बिंदुओं पर पड़ताल

सीओ कोतवाली दिनेश कुमार शुक्ला के नेतृत्व में पुलिस ने स्टूडेंट्स और स्टॉफ व कई संदिग्धों से पूछताछ भी की. हालांकि पुलिस ने जब अदनान से बात की तो उसने कहा कि 'लड़के क्लास के थे, किंतु वो नाम नहीं जानता.' सीओ ने बताया कि पुलिस ने क्राइम सीन का रिहर्सल किया है. जांच के लिए 4-5 एंगल पुलिस के हाथ लगे हैं.

मार दी थी गोली

बीते सोमवार को अपराह्न 1:30 बजे फैज-ए-आम इंटर कॉलेज की छुट्टी के बाद साइकिल स्टैंड पर नौंवी के छात्र लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र निवासी अदनान पुत्र मुईनीउद्दीन को किसी ने कंधे से सटाकर गोली मार दी थी. फिलहाल अदनान की हालत स्थिर है.

शक के दायरे में सभी

पुलिस के मुताबिक 2 भाईयों के अलावा अदनान को माता-पिता ने गोद लिया था. ऐसे में परिजनों से पूछताछ की जा रही है. सीओ का कहना है कि 315 बोर की बुलेट ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने अदनान के पेट से निकाली है.