माधुरी से मेरी तुलना नही

वेटरन एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित से तुलना किए जाने पर दीपिका पादुकोण ने अपनी नाराजगी जताई है. दीपिका ने कहा कि तेजाब फिल्म में माधुरी दीक्षित द्वारा निभाया गया मोहिनी का कैरेक्टर काफी स्ट्रॉंग था. उन्होंने कहा कि हैप्पी न्यू ईयर में सिर्फ उनका नाम मोहिनी है और इन दोंनो कैरेक्टर्स में काफी डिफरेंस है. इसलिए इन दोनों किरदारों में कंपेरिजन करना बेमानी है.

ईजी है मराठी बोलना

दीपिका ने हैप्पी न्यू ईयर के कई सींस में मराठी में डायलॉग बोले हैं. इसलिए जब दीपिका से पूछा गया कि क्या उन्हें मराठी बोलने में दिक्कत आई.  इस पर दीपिका ने तपाक से जबाब देते हुए कहा कि वह सात सालों से मुंबई में रह रही हैं और इस दौरान उन्हें मराठी लोगों से मिलने जुलने का अच्छा खासा मौका मिला है. इसलिए इस भाषा में डायलॉग बोलने में उन्हें दिक्कत नही हुई.

फिल्म को मिला यू सर्टिफिकेट

शाहरुख खान की इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से यू सर्टिफिकेट मिला है. इस पर दीपिका ने खुश होकर कहा कि वह बहुत खुश हैं कि इस फिल्म को यू सर्टिफिकेट मिला. इस वजह से इस फिल्म को हर उम्रवर्ग के लोग देख पाएंगे. गौरतलब है कि इस फिल्म से पहले दीपिका पादूकोण शाहरुख खान के साथ चेन्नई एक्सप्रेस में नजर आईं थी जिस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी.

Hindi News from Bollywood News Desk

Posted By: Prabha Punj Mishra

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk