दहशत में आए अधिकारियों एसपी सिटी से की शिकायत

कार्रवाई करने के बाद बौखलाए ड्रग माफिया

आगरा। शहर में नशीली दवाओं का कारोबार करने वाले ड्रग माफियाओं ने कार्रवाई करने पर अधिकारियों को गोली मारने की धमकी दी है। धमकी से दहशत में आए अधिकारी राजकुमार और बृजेश ने शुक्रवार को एसपी सिटी से रोहन पी बोत्रे से इसकी शिकायत की है। एसपी सिटी ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

शहर में फलफूल रहा नशे का कारोबार

शहर में नशीली दवाओं का कारोबार तेजी से फलफूल रहा है। इनमें कोडीन को कफ सीरप के रूप में धड़ल्ले से शहर में खपाया जा रहा है। इसे हल्के नारकोटिक के तौर पर भी जाना जाता है। इसे अकेले या अन्य दवाओं के साथ मिलाकर भी दिया जाता है। इस पर विभाग ने एक्शन लिया हुआ है। शिकायत में अधिकारियों ने बताया कि दवा माफिया शहर को नशीली दवाओं का हब बना रहे हैं। दिल्ली से कार्रवाई को आई टीम ने इसका खुलासा किया था। सक्रिय लोकल टीम ने भी ऐसे कारोबारियों को लिस्टेड किया है, जो कोर्डिन को बेच रहे हैं।

बौखलाए माफिया

विभागीय सूत्रों का कहना है कि छापामार कार्रवाई से कोडीन दवा का कारोबार करने वाले ड्रग माफिया बौखला गए हैं। उनके द्वारा ड्रग विभाग के अधिकारियों को गोली मारने की धमकी दी है। माफिया की धमकी से विभाग के अधिकारी दहशत में हैं।

ड्रग इंस्पेक्टर्स को गोली मारने की धमकी दी गई है। उनका कहना है कि धमकी कोडीन दवा के कारोबारियों द्वारा दी गई है। ड्रग इंस्पेक्टर्स की तहरीर पर मामले की जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं।

रोहन पी बोत्रे, एसपी सिटी