DEHRADUN: कोतवाली विकासनगर की पुलिस ने स्मैक के साथ सहारनपुर के युवक व सहसपुर थाना टीम ने चरस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है.

चेकिंग के दौरान पकड़ा

पुलिस ने चे¨कग के दौरान पीर बाबा वाली मजार के पास से एक युवक को 9.20 ग्राम स्मैक के साथ दबोचा. पुलिस पूछताछ में उसने अपनी पहचान गुरुवचन पुत्र महेन्द्र सिंह निवासी जसमौर ,थाना बेहट जनपद सहारनपुर यूपी के रूप में बताई. वरिष्ठ उपनिरीक्षक गिरीश नेगी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है. वहीं मंडे को सहसपुर थाने की पुलिस ने रेड़ापुर के पास से दो युवकों को चरस के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपिातों के पास से 168 ग्राम चरस बरामद की गई है. आरोपितों ने अपनी पहचान आबिद पुत्र निसार निवासी सहसपुर व इसतूकार पुत्र लतीफ निवासी रेडापुर छरबा सहसपुर के रूप में बताई. आबिद से 92 ग्राम व इसतूकार से 76 ग्राम चरस बरामद हुई. थानाध्यक्ष सहसपुर विजय सिंह के अनुसार दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया है.

सेलाकुई में जुआ खेलते तीन धरे

थाना सहसपुर के सेलाकुई क्षेत्र में सार्वजनिक स्थल पर जुआ खेल रहे पीलीभीत यूपी के तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपितों के पास से 10630 रुपये की नगदी, ताश की गड्डी व फड़ बरामद की. तीनों के खिलाफ जुआ अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है.