- डफरिन हॉस्पिटल में हुआ बवाल, परिजन ने चाकू मारने की दी धमकी

- मारपीट करने पर कर्मचारी ने पुलिस को दी तहरीर

ALLAHABAD: डफरिन हॉस्पिटल में पत्नी का अल्ट्रासाउंड होने में देरी होने पर एक परिजन ने कर्मचारी के साथ मारपीट की और फिर उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। यह देख हॉस्पिटल स्टाफ नाराज हो गया। इससे पहले कि आरोपी परिजन स्टाफ के हत्थे चढ़ता, भाग खड़ा हुआ। नाराज कर्मचारियों ने आरोपी के खिलाफ संबंधित थाने में तहरीर दी।

एसआईसी ने मांगा था कागज

जानकारी के मुताबिक गढ़ीकला के रहने वाले आसिफ ने अपनी पत्‍‌नी को मंगलवार सुबह डफरिन हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। डॉक्टर ने जांच के बाद कहा कि नाल फंसने की वजह से सर्जरी के जरिए डिलीवरी कराई जाएगी। आसिफ ने पहले इसका विरोध किया और बाद में पत्‍‌नी नाजनीन को लेकर घर चला गया। इस दौरान डॉक्टर ने उससे यकीन नहीं होने पर अल्ट्रासाउंड कराने की सलाह दी थी।

सुबह फिर पहुंचा हॉस्पिटल

बताया जा रहा है बुधवार सुबह फिर से आसिफ डफरिन हॉस्पिटल पहुंचा और पत्नी का अल्ट्रासाउंड कराने की जिद करने लगा। हालांकि इस दौरान भीड़ लगी थी तो गेट पर तैनात कर्मचारी बाल गुप्ता ने उसे रुकने को कहा। पूछताछ में उसने बताया कि पत्‍‌नी उसकी अभी भर्ती है। इस पर हॉस्पिटल एसआईसी ने आसिफ ने भर्ती के कागज लेकर आने के लिए कहा। इस पर वह नाराज हो गया और भड़क गया। उसे बाल कुमार के साथ मारपीट की और चाकू मारने की धमकी दे दी। इस पर हॉस्पिटल स्टाफ नाराज हो गया। माहौल बिगड़ता देख आसिफ वहां से भाग निकला। लेकिन, बाल कुमार ने आक्रोश व्यक्त करते हुए संबंधित थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है।

वर्जन बाकी है