- दुर्गा बनी छात्रा ने अन्य छात्राओं की मदद से एक को दबोचा, जमकर धुनाई

-कंप्यूटर क्लास से घर लौट रही थी छात्रा, भाजपाईयों के हंगामे के बाद मुकदमा दर्ज

Meerut: ब्रह्मापुरी थाना क्षेत्र की माधवपुरम कालोनी में डीयू की छात्रा से सरेबाजार तीन युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। मामला हद से बढ़ता देख छात्रा ने दुर्गा का रूप धारण कर लिया। अन्य साथी छात्रओं की मदद से एक मनचले को दबोच लिया, और जमकर धुनाई की। सूचना मिलने पर दर्जनों भाजपाई मौके पर पहुंचे और माधवपुरम चौकी पर जमकर हंगामा किया।

ये है मामला

माधवपुरम सेक्टर तीन निवासी युवती डीयू में बीए फ‌र्स्ट ईयर की स्टूडेंट है। बताया गया कि वह कालोनी में ही कंप्यूटर क्लास लेती है। आरोप है कि तीन लड़के पिछले तीन दिनों से उसका पीछा कर रहे थे। रविवार को वह क्लास से साथी स्टूडेंट के साथ लौट रही थी।

सरे बाजार पकड़ा हाथ

इसी बीच जैसे ही वह बिजलीघर के निकट पहुंची तो स्कूटी पर सवार तीन युवकों ने उसका फोटो खींचना शुरू कर दिया। छात्राओं ने जब इसका विरोध किया वे भिड़ गए। हद तो जब हो गई जब युवकों ने जबरन छात्रा का हाथ पकड़ लिया। हरकत से गुस्साई छात्रा ने एक को दबोच लिया और अन्य छात्राओं व भीड़ के साथ जमकर धुनाई की। साथी को छोड़कर अन्य दो युवक फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया।

मामले ने लिया संप्रदायिक रंग

भाजपाइयों को जैसे ही पता लगा कि मनचले विशेष समुदाय के हैं। दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता माधवपुरम चौकी पर पहुंच गए, और मुकदमा दर्ज करने के लिए हंगामा करने लगे। इंस्पेक्टर ने मामले की जांच की बात कही तो, बीजेपी महामंत्री कमलदत्त शर्मा बिगड़ गए और चौकी पर ही धरना देकर बैठ गए। मामले को बढ़ता देख आलाधिकारियों के निर्देश पर लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लक्कीपुरा निवासी सुहेल, शाहरूख व नाजिम के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। शेष बचे दोनों आरोपियों को भी जल्द पुलिस पकड़ लेगी।

धर्मेन्द्र सिंह, सीओ ब्रह्मापुरी

--