वाशिंगटन (एएनआई)। रेसलर से जानेमाने हॉलीवुड अभिनेता बने ड्वेन जॉनसन उर्फ 'द रॉक' ने रविवार को अपनी गर्लफ्रेंड लॉरा हाशियान से अपने होम टाउन 'हवाई' में गुपचुप शादी कर ली है। 47 साल के अभिनेता ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर यह खबर शेयर की और अपनी शादी की तस्वीरों के साथ लिखा, 'We Do. 18 अगस्त, 2019. हवाई।' पहली तस्वीर में, दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसमें लॉरा और ड्वेन की वाइट वेडिंग की खूबसूरत झलक नजर आ रही है। इसके बाद दूसरी तस्वीर में ड्वेन जॉनसन अपनी वाइफ को किश करते दिख रहे हैं।

2007 से लॉरा के साथ हैं जॉनसन

अपनी शादी के मौके पर हाशियान ने एक सफेद रंग की लंबी गाउन पहनी है, वहीं जॉनसन ने भी सफेद रंग का ड्रेस पहना है। शर्ट के भीतर जॉनसन की टैटू साफ नजर आ रही है। जॉनसन साल 2007 से लॉरा के साथ हैं। बता दें कि उनकी यह दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी डैनी गार्सिया से हुई थी, जो उनकी बिजनेस पार्टनर भी हैं। इस पहली शादी से ड्वेन के तीन बच्चे हैं। उनकी सबसे बड़ी बेटी सिमोन एलेक्जेंडर जॉनसन कुछ ही दिनों पहले 18 साल की हुई हैं। ड्वेन और डैनी 2007 में एक दूसरे से अलग हो गए थे।


रेसलिंग से हुए रिटायर
बता दें कि द रॉक पिछले हफ्ते केली और रयान के साथ सोशल मीडिया पर लाइव आये थे। वहां उन्होंने कहा, 'मैं चुपचाप रेसलिंग से रिटायर हो गया, मैं बहुत भाग्यशाली था कि मेरे पास सच में एक शानदार करियर था, जिसे पूरा भी किया।'

 

Posted By: Mukul Kumar

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk