मुंबई (मिड-डे)। प्रोड्यूसर-डायरेक्टर एकता कपूर आजकल मुंभाई नाम की वेब सीरीज के फाइनल ड्राफ्ट पर काम कर रही हैं। इस सीरीज में अंगद बेदी और सिंकदर खेर जैसे एक्टर्स नजर आएंगे। इसमें कॉप और गैंगस्टर की दोस्ती दिखाई जाएगी। बताया जा रहा है कि इसकी इंस्पिरेशन रियल-लाइफ कॉप्स और गैंगस्टर्स से ली गई है, जिसमें अंगद एनकाउंटर स्पेशलिस्ट दया नायक का रोल करते नजर आएंगे।

एकता ने अंगद को दिया अपनी फिल्म में काम

इस प्रोजेक्ट को लेकर अंगद का कहना है, 'मैं टाइगर जिंदा है और कारगिल गर्ल में एक आर्मी ऑफीसर का रोल कर चुका हूं लेकिन पुलिसवाले का रोल करना मेरे लिए नई चीज थी।' अंगद को यह रोल कैसे मिला, इसके पीछे की कहानी कुछ ऐसी है कि एकता क्राइम ड्रामा सीरीज द वर्डिक्ट में इस एक्टर की परफॉर्मेंस से इतनी इम्प्रेस हुई थीं कि उन्होंने यह रोल उन्हें ऑफर कर दिया। मुंभाई की कहानी 90 के दौर के शुरुआती वक्त की कहानी होगी।

तो क्या बड़े पर्दे पर भी दिखेगा विराट और रोहित का 'पंगा', रोल प्ले करते दिखेंगे अंगद और सलमान

रोल के लिए लेंगे जबरदस्त ट्रेनिंग

अपने रोल के बारे में बात करते हुए अंगद ने बताया, 'मुझे इसके लिए काफी फिजिकल तैयारी करनी होगी और बारीकियां समझने के लिए टेक्निकल ट्रेनिंग लेनी पड़ेगी।' जब उनसे पूछा गया कि क्या वह दया का रोल कर रहे हैं तो वह बोले, 'यह शहर के कुछ वॉयलेंट कॉप्स की कहानी है पर हम बायोग्राफी नहीं बना रहे हैं। इसके लिए अच्छी और बड़े दायरे में रिसर्च की जरूर होगी क्योंकि कहानियों को फिक्शनलाइज्ड किया गया है।'

hitlist@mid-day.com

Angad Bedi on break up with Nora Fatehi रिश्ते टूटना निराश कर देता है

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk