विद्युत कार्यालय सहायक संघ उप्र ने कार्यालय सहायक समरसता संगम का किया आयोजन

ALLAHABAD: कार्यालय सहायक को यदि हक और सम्मान पाना है तो अपनी शक्ति को दिखाना होगा। अपनी लड़ाई स्वयं लड़नी होगी। क्योंकि उधार के कंधों से लड़ाई नहीं जीती जा सकती है। इसलिए प्रदेश के सभी कार्यालय सहायक एकजुट हों और बिजली विभाग से लेकर प्रदेश सरकार तक हर गलत फैसले के खिलाफ मुखर हो। यह बातें विद्युत कार्यालय सहायक संघ उप्र की ओर से रविवार को सिविल लाइंस स्थित बैंक्वेट हॉल में आयोजित कार्यालय सहायक समरसता संगम के दौरान संघ के प्रदेश अध्यक्ष सुनील प्रकाश पाल ने बतौर मुख्य वक्ता कही।

विभागीय उपेक्षा का हैं शिकार

संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष योगेन्द्र लाखा ने कहा कि कार्यालय सहायक संवर्ग विभागीय उपेक्षा का शिकार है। इस संवर्ग के साथ दोयम दर्जे का व्यवहार किया जाता है। इसलिए संवर्ग के अधिकारों और सम्मान को पाने के लिए हम सभी को एकजुट होकर खड़ा होना होगा। महामंत्री मनीष कुमार श्रीवास्तव व संयुक्त मंत्री अतेन्द्र कुमार ने भी एक-दूसरे के साथ समरसता बढ़ाने पर जोर दिया।

इन मुद्दों पर हुई चर्चा

इस दौरान संवर्ग की वेतन विसंगतियों, वरिष्ठता का आकलन व प्रोन्नति को लेकर भी चर्चा की गई। अध्यक्षता राजीव मिश्रा ने की और संचालन अमरदीप सोनकर का रहा। कार्यक्रम में सुमित भट्टाचार्या, मोनिका श्रीवास्तव, संजय वर्मा, उमेश कुमार, प्रशांत रघुवंशी, मधुवन श्रीवास्तव, आदित्यनाथ योगेश्वर, अजय यादव, अभिलेष सोनकर, रणविजय, कपिल शर्मा, नील कमल पांडेय, महेश गौतम आदि मौजूद रहे।