JAMSHEDPUR: आधे मानगो की बिजली मंगलवार को भी गुल रहेगी। दोमुहानी पर बने नए ब्रिज के पास गाड़े गए बिजली के 10 नए पोल पर तार खींचा जाएगा। इस वजह से 33 केवी का कुंवर बस्ती फीडर सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक बंद रहेगा। कुंवर बस्ती के तहत आने वाले इलाके में इस दौरान बिजली नहीं रहेगी।

10 खंभे हटाए जा रहे हैं

कुंवर बस्ती इलाके में दाईगुट्टू, मानगो रोड नंबर एक, पायल टाकीज, उलीडीह, मुंशी मोहल्ला, टीचर्स कॉलोनी, आदि इलाके आते हैं। बताया कि दोमुहानी ब्रिज के सामने मरीन ड्राइव पर बड़ा स्पेस निकाला जा रहा है। ताकि पुल से निकलने वाले या पुल पर जाने वाले ट्रेलर आसानी से मुड़ सकें। इसके लिए मरीन ड्राइव पर ब्रिज के पास लगे 10 खंभे हटाए जा रहे हैं। झारखंड बिजली वितरण निगम लिमिटेड (जेबीवीएनएल) के कार्यपालक अभियंता प्रदीप विश्वकर्मा ने बताया कि यहां नए 10 खंभे गाड़ दिए हैं। अब मंगलवार को इनखंभों में बिजली के तार लगाए जाएंगे। तार लगाने का काम सुबह 10 बजे से शुरू हो जाएगा। ये काम शाम पांच बजे तक चलेगा। इसके बाद कुंवर बस्ती फीडर में बिजली आपूर्ति चालू हो जाएगी।

काली मंदिर फीडर में फिर कटौती

सोमवार को भी काली मंदिर फीडर में बिजली कटौती रही। रविवार की रात को तकरीबन तीन घंटे तक बिजली गायब रही। यही नहीं, सोमवार को दिन में भी तीन घंटे तक बिजली नदारद रही। इससे लोग परेशान रहे।

दोपहर में शुरू हुई सप्लाई

रविवार को मानगो के काली मंदिर फीडर में भयंकर कटौती की वजह से पानी की टंकियां नहीं भरी जा सकी थीं। रात में बिजली आई तो टंकियों के भरे जाने का सिलसिला शुरू हुआ जो सुबह देर तक चलता रहा। इसके बाद, दोपहर से जलापूर्ति की शुरुआत हुई।